दिल्ली

delhi

6 भाषाओं में कल रिलीज होगा 'पुष्पा 2 द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा', देखें अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर - Pushpa Pushpa

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 30, 2024, 5:09 PM IST

Updated : Apr 30, 2024, 5:28 PM IST

Pushpa 2 The Rule First Single Pushpa Pushpa Promo OUT : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्म पुष्पा 2 द रूल से पहला पुष्पा-पुष्पा 6 भाषाओं में रिलीज होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' के रिलीज का इंतजार एक्टर के फैंस को है. सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' आगामी 1 मई को रिलीज होने जा रहा है. हाल ही में 'पुष्पा-पुष्पा' का प्रोमो सामने आया था, जिसके बाद से अल्लू अर्जुन के फैंस की गाने के लिए बेताबी बढ़ी हुई है. अब गाने की रिलीज से पहले पुष्पा के मेकर्स ने आज 30 अप्रैल को एक्टर के फैंस के लिए एक सरप्राइज गिफ्ट छोड़ा है. मैत्री मूवी मेकर्स ने अपने एक्स हैंडल पर सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' से अल्लू अर्जुन का पहला पोस्टर जारी कर दिया है.

मेकर्स ने बताया है कि सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' 6 भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगा. मेकर्स ने सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' से अल्लू अर्जुन का धांसू पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन पैंट-शर्ट में खड़े अपने ही अंदाज में बीढ़ी फूंकते दिख रहे हैं. वहीं, एक्टर के हाथ में मेहंदी लगी हुई और गोल्ड रिंग के साथ-साथ कड़े भी डाल रखे हैं. बता दें, सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' कल 1 मई को शाम 5 बजे रिलीज होगा.

फिल्म रश्मिका मंदाना 'पुष्पा' की पत्नी 'श्रीवल्ली' की भूमिका को कंटिन्यू करती दिखेंगी. वहीं फहद फासिल एक बार फिर एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाएंगे, जगपति बाबू के फिल्म में विलेन के किरदार में दिख सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा 2 द रूल के डिजिटल राइट्स ओटीटी की टॉप प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 250 से 300 करोड़ रुपये के बीच में खरीदे हैं. बता दें, पुष्पा 2 द रूल के टीजर ने यूट्यूब पर 100 मिलिनय से ज्यादा व्यूज और 1 मिलियन से ज्यादा लाइक बटोर लिए हैं.

ये भी पढ़ें : 'खलनायक 2' की स्क्रिप्ट तैयार, रणबीर, रणवीर, यश और अल्लू अर्जुन एक्टर की रेस में शामिल - Khalnayak 2


Last Updated : Apr 30, 2024, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details