दिल्ली

delhi

'पुष्पा 2 द रूल' के ओवरसीज में करोड़ों में बिके थिएट्रिकल राइट्स, अल्लू अर्जुन ने बनाया ये रिकॉर्ड - Pushpa 2 The Rule

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 4:30 PM IST

Pushpa 2 The Rule North America Theatrical Rights : अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 द रूल के थिएट्रिकल राइट्स ओवरसीज में बहुत महंगे बिके हैं, जो एक्टर के करियर में एक बड़ा रिकॉर्ड है.

Pushpa 2 The Rule
Pushpa 2 The Rule

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. पुष्पा 2 आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इधर, पुष्पा 2 अपनी रिलीज से पहले ही चांदी काट रही है. पुष्पा 2 हिंदी राइट्स और ओटीटी राइट्स में पहले ही कुल मिलाकर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है. अब पुष्पा 2 ओवरसीज में बहुत महंगी बिकी है. फिलहाल नॉर्थ अमेरिका में पुष्पा 2 के थिएट्रिकल राइट्स बिक चुके हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो नॉर्थ अमेरिका में फिल्म के राइट्स 60 करोड़ रुपये में बिके हैं, जो कि ए़डवांस बेसिस पर है. गौरतलब है कि पुष्पा 2 नॉर्थ अमेरिका में अल्लू अर्जुन की अब तक की सबसे महंगी बिकने वाली फिल्म बन गई है. नॉरथ अमेरिका में प्रत्यांगिरा सिनेमा और एए क्रिएशंस ने इसे रिलीज करने का बेड़ा उठाया है.

बता दें, अल्लू अर्जुन की देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब फैन फॉलोइंग है. ऐसे में देशी के साथ-साथ विदेशी फैंस से भी फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं हो रहा है. बता दें, सुकुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म पुष्पा 2 द रूल से आज 1 मई को शाम 5 बजे पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' रिलीज होने जा रहा है, जिसका इंतजार करना भी फैंस के लिए भारी पड़ रहा है.

बीती 24 अप्रैल को इस गाने का पहला प्रोमो जारी हुआ था और इसके बाद से सॉन्ग पुष्पा-पुष्पा से अल्लू अर्जुन के दो धांसू पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details