दिल्ली

delhi

प्रियंका चोपड़ा ने दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की तारीफों के बांधे पुल, बोलीं- बहुत बेहतरीन फिल्म... - Priyanka Chopra

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 14, 2024, 7:26 PM IST

Priyanka Chopra Praises Amar Singh Chamkila: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला और टीम की जमकर तारीफ की. यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हुई थी, जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई:दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला को की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने खास रोल निभाया है. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. हाल ही में परिणीति की बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म और टीम को शाबाशी दी.

प्रियंका ने की अमर सिंह चमकीला की तारीफ

प्रियंका ने की अमर सिंह चमकीला की तारीफ

14 अप्रैल को, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, प्रियंका चोपड़ा ने इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की अमर सिंह चमकीला की तारीफ की. एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इम्तियाज सर, दिलजीत, टीशा और टीम को बधाई. बहुत अच्छा लग रहा है. वहीं परिणीति ने प्रियंका की स्टोरी को रिपोस्ट किया और लिखा, 'थैंक्यू मिमी दीदी'.

दोनों की हुई थी गोली मारकर हत्या

परिणीति ने पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की वाइफ को रोल निभाया है वहीं दिलजीत ने सिंगर का रोल प्ले किया है. अमरजोत कौर के रोल के बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'इस बेहतरीन फिल्म में अमरजोत, चमकीला की सिंगिंग पार्टनर और पत्नी की भूमिका निभाना सौभाग्य की बात है और मैं इसके लिए इम्तियाज सर की आभारी हूं. रिपोर्ट्स की मानें तो 8 मार्च 1988 को मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला की AK47 से गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details