दिल्ली

delhi

होली सेलिब्रेशन के बाद मुंबई वापस लौटीं 'देसी गर्ल', हसबैंड निक जोनास और बेटी मालती संग हुईं स्पॉट - Priyanka Chopra

By ANI

Published : Mar 26, 2024, 10:33 PM IST

Priyanka Chopra: होली सेलिब्रेशन के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी मालती के साथ मुंबई वापस लौट आए हैं.

Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास होली मनाने के बाद अपनी बेटी मालती मैरी के साथ मुंबई वापस आ गए हैं. पैपराजी ने प्रियंका, निक और मालती को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. उन्होंने सबकी ओर वेव किया, प्रियंका ने सोमवार को नोएडा में परिवार और दोस्तों के साथ होली मनाई. यह भारत में मालती का पहला होली सेलिब्रेशन था. हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक होली सेलिब्रेशन की झलक शेयर की. जिनमें उनके साथ फैमिली मेंबर्स और करीबी फ्रेंड्स मौजूद थे.

देसी गर्ल द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें निक की गोदी में बैठे हुए ढोल की थाप पर झूमते हुए देखा जा सकता है. प्रियंका और निक ने मधु चोपड़ा, कजिन मन्नारा चोपड़ा समेत अपने परिवार के सदस्यों के साथ भी कई तस्वीरें पोस्ट कीं. प्रियंका इस महीने की शुरुआत में अपनी बेटी मालती के साथ मुंबई पहुंची थीं. उन्होंने मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा में बुल्गारी का एक भव्य स्टोर लॉन्च किया. वे इस ब्रांड के लिए वर्ल्ड ब्रांड एंबेसडर में से एक हैं. निक भी सोमवार (18 मार्च) को मुंबई पहुंचे. उन्होंने एयरपोर्ट पर ऑल-व्हाइट लुक में एक स्टाइलिश एंट्री की. वे इस साल दूसरी बार भारत आए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की फिल्म 'टू किल ए टाइगर' ऑस्कर में नॉमिनेट हुई थी, इस फिल्म की वे एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थीं. इसे निशा पाहुजा द्वारा डायरेक्ट किया गया था. यह एक डॉक्यूमेंट्री फील्म है. इसके अलावा वे हाल ही में फिल्म 'लव अगेन' और वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आई थी. वहीं फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में वे आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details