दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने देखा 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर, 'खिलाड़ी' ने दी फिल्म की ऑस्कर जीत की गारंटी - Prithviraj Sukumaran

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 3, 2024, 3:36 PM IST

Prithviraj Sukumaran : साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार ने उनकी फिल्म द गोट लाइफ का ट्रेलर देखने के बाद इसकी ऑस्कर जीत की गारंटी दी है.

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

हैदराबाद :साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सर्वाइवल फिल्म आडू जीवितम (द गोट लाइफ) से चर्चा में हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. इस फिल्म को विदेशी दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, इस फिल्म के लीड एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने हालिया इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के अपने को-स्टार अक्षय कुमार को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने इस इंटरव्यू में बताया है कि अक्षय कुमार ने उनकी फिल्म द गोट लाइफ का ट्रेलर देखने के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन को इसके ऑस्कर जीत की गारंटी दी है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर फिल्म द गोट लाइफ का ट्रेलर देखा था.

पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया, मुझे याद है कि उन्होंने द गोट लाइफ का ट्रेलर देखा था और पूरे सेट पर जाकर कहा था कि उन्हें लगता है यह फिल्म ऑस्कर जरूर जीतेगी, अगर मैंने यह फिल्म की होती तो मैं भास्कर जीत जाता, अक्षय सेट पर खूब चुटकुले सुनाते हैं'.

द गोट लाइफ की कमाई

बता दें, द गोट लाइफ ने बीते 6 दिनों में 40 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. वहीं, बात करें बडे़ मियां छोटे मियां की तो यह फिल्म आगामी 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें :

ABOUT THE AUTHOR

...view details