दिल्ली

delhi

इस दिग्गज एक्टर ने रणबीर कपूर को बताया 'फाइन एक्टर' जानें क्या है प्रेम चोपड़ा का कपूर परिवार से क्या संबंध

By ANI

Published : Feb 28, 2024, 7:49 PM IST

Prem Chopra Ranbir Kapoor: दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा ने ऋषि कपूर के लाडले बेटे-एक्टर रणबीर कपूर को 'फाइन एक्टर' बताया है. साथ ही यह भी बताया कि उनका कपूर परिवार से क्या संबंध है.

Prem Chopra Ranbir Kapoor
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: पृथ्वीराज कपूर से लेकर राज कपूर, ऋषि कपूर और रणबीर कपूर तक, हिंदी सिनेमा के सबसे फेमस खलनायकों में से एक, अनुभवी स्टार प्रेम चोपड़ा ने चार पीढ़ियों में पूरे कपूर परिवार के साथ काम किया है. उनकी हालिया फिल्म 'एनिमल' रणबीर के साथ ही थी.

दिवंगत ऋषि कपूर के बेटे के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, प्रेम चोपड़ा ने न्यूज एजेंसी को बताया, 'रणबीर एक बहुत अच्छे एक्टर हैं. उन्होंने 'रॉकेट सिंह' में बहुत अच्छा काम किया. वह इसमें बहुत शामिल थे.'

प्रेम चोपड़ा ने रणबीर के साथ कुछ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में रणबीर के पिता की भूमिका निभाई और संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में उन्हें रणबीर कपूर के दादा के बड़े भाई के रूप में दिखाया गया.

इंटरव्यू के दौरान प्रेम चोपड़ा ने कपूर फैमिली के साथ अपने संबंधों के बारे में भी चर्चा किया है. उन्होंने 1969 में उमा मल्होत्रा से शादी की. वह राज कपूर की पत्नी स्वर्गीय कृष्णा राज कपूर की बहन हैं. कपूर परिवार से जुड़े होने पर प्रेम चोपड़ा ने कहा, 'मेरी पत्नी राज कपूर की छोटी बहन हैं. इसके अलावा, जब आप कैमरे का सामना कर रहे हों तो वह रिश्ता कोई मायने नहीं रखता.' उन्होंने यह भी बताया कि परिवार में संबंध होने से जरूरी नहीं कि इंडस्ट्री में काम मिल जाए.

उन्होंने कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप एक किरदार निभा रहे हैं. मैंने आपसे कहा था कि यह एक कॉमर्सियल बिजनेस है. कोई भी सिर्फ इसलिए नहीं लेता क्योंकि मैं किसी से कहता हूं कि प्लीज इसे ले लो. वे (प्रोड्यूसर) उस व्यक्ति को ले लेते हैं, उन्हें लगता है कि इस भूमिका के लिए कौन परफेक्ट है.' प्रेम चोपड़ा ने नीतू कपूर और बबीता के साथ भी काम किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details