दिल्ली

delhi

मां बनने वाली हैं परिणीति चोपड़ा!, लूज आउटफिट ने प्रेग्नेंसी की खबरों को दी हवा

By IANS

Published : Mar 5, 2024, 8:34 PM IST

Parineeti Chopra Pregnancy: परिणीति चोपड़ा को आज, 5 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्हें लूज आउटफिट में देखा गया. इस आउटफिट ने उनके प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा देने का काम किया है.

Parineeti Chopra Pregnancy
फोटो- आईएएनएस

मुंबई: दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी आगामी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिखाई देने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. परिणीति को मुंबई एयरपोर्ट पर लूज आउटफिट में देखा गया, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं.

परिणीति ने एयरपोर्ट लुक के लिए सफेद शर्ट, मैचिंग शॉर्ट्स और स्नीकर्स पहना था, जिसे उन्होंने एक डिजाइनर बैग के साथ पेयर किया था. उनकी ड्रेस को देखकर उनके फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं. परिणीति के एयरपोर्ट लुक ने उनके फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी, जो प्रेग्नेंसी की अफवाहों की पुष्टि या खंडन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्‍ट्रेस ने अभी तक अटकलों पर ध्यान नहीं दिया है.

एक्‍ट्रेस और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की पिछले साल 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई हुई थी, जिसके बाद उदयपुर के एक लग्जरी होटल में पारंपरिक रूप से दोनों ने शादी की. उनकी शादी में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां, करीबी दोस्त और राघव चड्ढा के राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल समेत उनके राजनीतिक सहयोगी भी शामिल हुए थे.

परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज में देखा गया था. अब, वह 12 अप्रैल को इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details