दिल्ली

delhi

पहली मुलाकात में राघव चड्ढा के बारे में किया गूगल, फिर 30 मिनट में लिया था परिणीति चोपड़ा ने शादी करने का फैसला

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 3, 2024, 9:47 AM IST

खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. परिणीति शादी के बाद एक्टिंग को तो अलविदा नहीं कहा, लेकिन उन्होंने अब सिंगिंग में अपना करियर तलाश लिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई फेस्टिवल में लाइव कॉन्सर्ट कर

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. परिणीति शादी के बाद एक्टिंग को तो अलविदा नहीं कहा, लेकिन उन्होंने अब सिंगिंग में अपना करियर तलाश लिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई फेस्टिवल में लाइव कॉन्सर्ट कर अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. परिणीति ने 24 सितंबर 2023 में शादी करने के बाद पब्लिकली कोई काम किया था. परिणीति ने देश की राष्ट्रीय पार्टी के खास नेता राघव चड्ढा से शादी रचाई है और हालांकि परिणीति ने कहा था कि वह किसी राजनेता से शादी नहीं करेंगी. हालांकि कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपना राजनीतिक हमसफर चुना है.

परिणीति की कैसे शुरू हुई लव स्टोरी?

अब एक इवेंट में परिणीति ने आखिरकार राघव संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा करते हुए बता दिया है कि कैसे वह राघव चड्ढा के प्यार में पड़ीं. कोलकाता में हुए इस इवेंट में परिणीति ने कहा लोगों को उनकी लव स्टोरी फिल्मी लग सकती है, लेकिन सच यही है. तो चलिए शुरुआत करते हैं.

नाश्ते पर हुई पहली मुलाकात ने जीता दिल

परिणीति और राघव कोलकाता में यंग लीडर्स फोरम पर साथ-साथ थे. यहां परिणीति ने बताया, मैं और राघव पहली बार लंदन में मिले थे, हमें यहां शानदार काम करने के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया था, इन्हें पॉलिटिकल तो मुझे मनोरंजन के लिए, इवेंट ऑर्गेनाइजर्स, मैं और राघव हम सभी सुबह नाश्ते पर मिले थे, यह हमारी पहली मुलाकात थी, 26 जनवरी का दिन था.

30 मिनट में तय कर लिया था इसी से शादी करनी है

नाश्ते के दौरान जब परिणीति ने राघव को देखा तो मन ही मन यह तय कर लिया कि यही शख्स है, जिसकी मुझे जीवनसाथी के रूप में तलाश थी. परिणीति ने आगे कहा, शायद आपको मेरी बात थोड़ी फिल्मी लगे, लेकिन नाश्ते के वो 30 से 40 मिनट में मैंने तय कर लिया था, मैं इसी शख्स से शादी करूंगी, मुझे राघव के बारे में नहीं पता था, मुझे नहीं पता था यह कोई राजनेता हैं या कुछ और मुझे यह भी नहीं पता था कि उनकी उम्र क्या है और शादीशुदा हैं या नहीं

गूगल पर चेक किया राघव का स्टेटस

वहीं, परिणीति ने आगे कहा, मैंने कभी राजनेता के बारे में नहीं पढ़ा इसलिए मुझे इनके बारे में कुछ नहीं पता था, मैं अपने कमरे में गई और गूगल किया, मैंने गूगल पर बोला राघव चड्ढा क्या करते हैं और राघव चड्ढा शादीशुदा हैं, जब जानकारी मिली तो खुश हुई और 30 मिनट में सोच लिया इसी से शादी करनी है, फिर मैंने राघव से बात करना शुरू किया और हमारी बात आगे बढ़ती रही.

ये भी पढे़ं :

परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लाइव कॉन्सर्ट का एक्सपीरियंस कैसा रहा?, एक्ट्रेस ने बताया- राघव ने ऐसे बढ़ाया था कॉन्फिडेंस

परिणीति चोपड़ा के पहले लाइव परफॉर्मेंस पर हसबैंड राघव ने बरसाया प्यार, बोले- 'माय रॉकस्टार...

WATCH: मुंबई फेस्टिवल 2024 में परिणीति चोपड़ा ने गाया अपने नाना का फेवरेट सॉन्ग, क्या आपने सुना?


ABOUT THE AUTHOR

...view details