दिल्ली

delhi

न्यूलीवेड रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी पहुंचे गोल्डन टेंपल, कपल ने लिया आशीर्वाद

By ANI

Published : Mar 1, 2024, 5:54 PM IST

Rakul Preet-Jackky at Golden Temple : न्यूलीवेड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल पहुंचे, जहां कपल ने मत्था टेका और आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, यहां देखिए झलक.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमृतसर:न्यूलीवेड कपल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता-एक्टर जैकी भगनानी ने शुक्रवार को अपने शादी के बाद पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर पहुंचे, जहां कपल ने मत्था टेका और आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर गोल्डन टेंपल पहुंची रकुल ने पति के साथ तस्वीरें शेयर कर झलक दिखाई है. तस्वीरों में रकुल पति जैकी के साथ स्वर्ण मंदिर कैंपस में पोज देती नजर आ रही हैं. उनके साथ फैमिली भी खड़ी नजर आ रही है.

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी सेक्शन पर रकुल ने तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह जैकी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. स्वर्ण मंदिर में कैंपस में न्यूलीवेड कपल पोज देता नजर आ रहा है. तस्वीरों में रकुल का परिवार भी नजर आ रहा है. तस्वीरों में रकुल येलो कलर की सूट तो जैकी रेड कलर का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं. रकुल ने तस्वीरों पर कैप्शन देते हुए लिखा 'आशीर्वाद'. रकुल-जैकी ने 21 फरवरी को गोवा के खूबसूरत नजारों के बीच शादी के बंधन में बंध गए थे. सिख और सिंधी परंपराओं के अनुसार दोनों ने शादी की है.

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी पहुंचे गोल्डन टेंपल

अपने खास दिन के लिए रकुल और जैकी ने डिजाइनर तरुण ताहिलियानी की डिजाइन शादी की पोशाक पहनी थी. शादी में जोड़े के परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने गोवा पहुंचे थे. गोवा पहुंचने वालों की लिस्ट में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी से लेकर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और ईशा देओल तक के नाम शामिल हैं. इस बीच रकुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में नजर आएंगी. फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी लीड रोल में हैं. वहीं, जैकी भगनानी अपने प्रोडक्शन 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' इसी साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:रकुल प्रीत सिंह की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आउट, खूबसूरत कॉस्ट्यूम में दिखीं जैकी संग केमिस्ट्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details