दिल्ली

delhi

न्यूलीवेड्स रकुल-जैकी ने किए मां कामाख्या के दर्शन, फैमिली संग भक्ति में डूबा दिखा नया-नवेला जोड़ा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 7, 2024, 11:23 AM IST

Rakul and Jackky Bhagnani at Kamakhya Devi Temple: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भागनानी शादी के 15 दिनों बाद अपनी फैमिली के साथ गुवाहटी में मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंचा है. देखें तस्वीरें

न्यूलीवेड्स रकुल-जैकी
न्यूलीवेड्स रकुल-जैकी

मुंबई : बॉलीवुड की रकुल प्रीत सिंह और जैकी भागनानी की खूबसूरत जोड़ी अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को इन्जॉय कर रहे हैं. कपल अब गुवाहटी के कामाख्या मंदिर पहुंचा है. कपल ने यहां अपनी फैमिली के साथ मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंचा है. यहां से कपल ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में कपल को देसी लुक में देखा जा रहा है.

न्यूलीवेड्स रकुल-जैकी ने किए मां कामाख्या के दर्शन

फैमिली संग कपल ने किए दर्शन

बता दें, बीती 21 फरवरी को गोवा में शाही शादी रचाने के बाद रकुल-जैकी अपनी फैमिली के साथ गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर के दर्शन करने पहुंचे. रकुल और जैकी मंदिर से आईं तस्वीरों में श्रद्धालु बने भक्ति में डूबे दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को रकुल-जैकी दोनों ने ही अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. साथ ही बताया है कि वह कामाख्या मंदिर में अपनी फैमिली के साथे हैं.

रकुल-जैकी

भक्ति में डूबे दिखा कपल

जैकी ने पीला कुर्ता पायजामा तो वहीं, रकुल प्रीत सिंह को नारंगी सूट सलवार में देखा जा रहा है. कपल के माथे पर त्रिपुंड लगा हुआ और चेहरे पर अलग ही चमक दिख रही है. सोशल मीडिया पर कपल की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म

बता दें, बीती 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाने के बाद से कपल अभी तक अपने हनीमून पर नहीं गया है और ना ही बी-टाउन स्टार्स के लिए कोई पार्टी नहीं रखी थी. बता दें, रकुल प्रीत सिंह अपने पति जैकी भगनानी के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगी. यह फिल्म आगामी ईद (अप्रैल) के मौके पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : कुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के इको-फ्रेंडली गेस्चर ने जीता दिल, लोगों ने की न्यूलीवेड कपल की तारीफ


ABOUT THE AUTHOR

...view details