दिल्ली

delhi

एनसीबी ने तमिल फिल्म मेकर अमीर को जाफर सादिक ड्रग तस्करी मामले में भेजा समन, अमीर ने दिया जवाब - Jaffer Sadiq

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 31, 2024, 6:59 PM IST

तमिल फिल्म मेकर और एक्टर जाफर सादिक ड्रग्स तस्करी केस में निर्देशक अमीर को समन भेजा, जिसका उन्होंने जवाब दिया है.

जाफर सादिक
जाफर सादिक

चैन्नई:तमिलनाडु के फिल्म मेकर जाफर सादिक को दिल्ली में 2,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स की तस्करी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है. जबकि एनसीबी अधिकारी सक्रिय रूप से मामले की जांच कर रहे हैं. एनसीबी अधिकारियों ने तमिल एक्टर के साथ-साथ निर्देशक आमिर को भी जांच के लिए व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए बुलाया है. इस मामले में डायरेक्टर अमीर ने बताया है कि वह इस जांच का सामना करने के लिए हमेशा तैयार हैं.

अमीर ने दिया जवाब

अमीर ने कहा, 'मैं इस जांच का सामना करने के लिए हमेशा तैयार हूं, उन्होंने कहा है कि मैं बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी तरफ से सच्चाई और न्याय का पक्ष लूंगा और भगवान की कृपा से, मैं 100 प्रतिशत सफलता के साथ आऊंगा. मैं हमेशा इस विश्वास के साथ हूं. गौरतलब है कि निर्देशक अमीर ने जाफर सादिक द्वारा निर्मित फिल्म इराइवन मिगा पेरियावन का निर्देशन किया था.

अब तक पांच लोग हुए गिरफ्तार

इस ड्रग तस्करी मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और एनसीबी के अधिकारी गहन जांच कर रहे हैं. साथ ही यह भी पता चला है कि इस मादक पदार्थ की तस्करी से कई करोड़ रुपये कमाए गए हैं और इसके जरिए फिल्मों के निर्माण में कई इंडस्ट्री में इन्वेस्ट किया है. इसके बाद एनसीबी और ईडी के अधिकारी इस बात की भी जांच कर रहे थे कि उसने ड्रग तस्करी की रकम और किस-किस को दी है.

निर्देशक अमीर को किया तलब

ऐसे में उन्होंने फिल्म निर्माण में जफर सादिक के संपर्क में रहने वाले और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से पूछताछ करने की योजना बनाई. इसके मुताबिक, सेंट्रल नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट के अधिकारियों ने एक्टर और निर्देशक अमीर को तलब किया है. यह भी कहा गया है कि समन की दूसरी तारीख पर वह दिल्ली स्थित सेंट्रल नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट के कार्यालय में उपस्थित होकर जवाब दें. अमीर को मौनम पेसियाधे, पारुथी वीरन जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने वेत्रिमारन की वडाचेन्नई' में एक्टिंग की है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details