दिल्ली

delhi

इस दिन सिनेमाघरों में दहाड़ेगा 'मुफासा: द लायन किंग', रिलीज हुआ धांसू ट्रेलर - MUFASA THE LION KING TRAILER

By ANI

Published : Apr 30, 2024, 12:10 PM IST

Mufasa: The Lion King: इंतजार खत्म हुआ. द लायन किंग का सीक्वल मुफासा की रिलीज डेट और ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर को फैंस से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. देखें 'मुफासा: द लायन किंग' का धांसू ट्रेलर

Etv Bharat
Etv Bharat

लॉस एंजेलिस: डिज्नी की आगामी फिल्म 'मुफासा: द लायन किंग' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. 'मुफासा: द लायन किंग', 'द लायन किंग' के 2019 फोटोरीलिस्टिक रीमेक का प्रीक्वल है, जिसका निर्देशन 'मूनलाइट' फेम फिल्ममेकर बैरी जेनकिंस ने किया है.

अंग्रेजी मीडिया के अनुसार, फिल्म में शेर की ओरिजिनल स्टोरी दिखाई जाएगी, जिसमें उसके भाई ताका उर्फ ​​स्कार के साथ उसके बचपन को दिखाया जाएगा, जो 'द लायन किंग' में विलेन के किरदार में दिखा है.

आरोन पियरे और केल्विन हैरिसन जूनियर क्रमशः मुफासा और स्कार के यंगर वर्जन को आवाज देने के लिए आए हैं. जेम्स अर्ल जोन्स ने 1994 की ओरिजिनल फिल्म और 2019 की रीमेक दोनों में मुफासा को आवाज दी थी. जेरेमी आयरन्स ने 1994 में स्कार को आवाज दी थी, जबकि चिवेटेल इजीओफोर ने 2019 में यह पद संभाला.

ट्रेलर की शुरुआत एक शानदार बैकग्राउंड के साथ हुई, जिसमें जानवरों के वाइब्रेंट लाइव्स की झलक दिखाई गई और फिर मुफासा को पेश किया गया, वह शेर जिसने कई लोगों की नियति बदल दी. 2019 की वॉयस कास्ट के कई सदस्य वापस आ रहे हैं, जिनमें राफिकी के रूप में जॉन कानी, पुंबा के रूप में सेथ रोजन, टिमन के रूप में बिली आइचनर, सिम्बा के रूप में डोनाल्ड ग्लोवर और नाला के रूप में बेयोंसे नोल्स-कार्टर शामिल हैं.

बेयोंसे की बेटी, ब्लू आइवी कार्टर, किंग सांबा और क्वीन नाला की बेटी कियारा की भूमिका निभाएंगी. 2019 की इस फिल्म का निर्देशन जॉन फेवर्यू ने किया था और इसकी स्क्रीनप्ले जेफ नैथनसन ने लिखी थी. यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details