दिल्ली

delhi

संडे को किसने मारा बॉक्स ऑफिस पर मैदान, जानिए 'बडे़ मियां छोटे मियां' और 'मैदान' का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन कितना हुआ - Maidaan Vs BMCM Box Office Day 4

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 15, 2024, 10:32 AM IST

Updated : Apr 15, 2024, 10:42 AM IST

Maidaan Vs BMCM Box Office Day 4 : मैदान और बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है और अब जानें दोनों फिल्मों ने चौथे दिन कितनी कमाई की.

Maidaan Vs BMCM Box office Day 4
Maidaan Vs BMCM Box office Day 4

हैदराबाद :ईद (11 अप्रैल) के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर आईं दो फिल्में 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' आज 15 अप्रैल को अपनी रिलीज के पांचवें में दिन में एंटर कर चुकी हैं. 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए नेशनल हॉलिडे (रविवार) बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा और दोनों फिल्मों ने कितने रुपये छुट्टी वाले दिन बटोरे इसके बारे में भी जानेंगे. साथ ही जानेंगे कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों का कितना कलेक्शन हो चुका है. वहीं, यह भी जानेंगे फिल्म आज मंडे टेस्ट में पास हो पाएंगी या नहीं.

मैदान का कलेक्शन

बता दें, मैदान ने अपना चार दिनों का पहला वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर पूरा कर लिया है. फिल्म ने अपने पहले की वीकेंड पर लगभग 20 करोड़ रुपये का घरेलू कलेक्शन किया है. फिल्म ने चौथे दिन यानि संडे को बॉक्स ऑफिस पर 6.25 करोड़ रुपये (अब तक सबसे ज्यादा) का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 21.85 करोड़ हो गया है. वहीं, फिल्म का तीन दिनों का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 23.10 करोड़ रुपये हुआ है.

बड़े मियां छोटे मियां

इधर, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां ने भी अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इ इन चार दिनों में तकरीबन 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इधर, फिल्म ने संडे को 10 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, फिल्म का तीन दिनों का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 76.01 करोड़ रुपये का हुआ है.

ये भी पढ़ें :

'मैदान' के मेकर्स ने 'बडे़ मियां छोटे मियां' संग किया खेला, फिल्म की रिलीज के अगले दिन दिया BUY 1 GET 1 ऑफर - MAIDAAN


सौरव गांगुली ने अजय देवगन की 'मैदान' की तारीफों के बांधें पुल, बोले- सबको जरूर देखनी... - Sourav Ganguly Praises Maidaan


Last Updated :Apr 15, 2024, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details