दिल्ली

delhi

'मैदान' बनाम 'बडे़ मियां छोटे मियां', एडवांस बुकिंग में कौन किस पर पड़ रहा भारी, यहां जानें - Maidaan Vs BMCM Advance Booking

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 6, 2024, 11:48 AM IST

Updated : Apr 6, 2024, 12:11 PM IST

Maidaan Vs BMCM Advance Booking : अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी. जानें एडवांस बुकिंग मामले में कौन सी फिल्म आगे चल रही है.

Maidaan Vs BMCM
Maidaan Vs BMCM

मुंबई :बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते दो बड़े स्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन अपनी-अपनी फिल्मों से भिड़ने आ रहे हैं. एक तरफ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां हैं तो दुसरी ओर अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक मैदान है. दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. आइए जानते हैं आखिर कौन किस पर पड़ रहा है भारी.

'मैदान' बनाम 'बडे़ मियां छोटे मियां'

सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के अनुसार, आज शनिवार सुबह 10 बजे तक बड़े मियां छोटे मियां पर अजय देवगन की मैदान एडवांस बुकिंग मामले में आगे नजर आई. सुबह 10.30 बजे तक मैदान ने अपने ओपनिंग डे (10 अप्रैल) के लिए 7.4 लाख एडवांस टिकट सेल कर दिए हैं. वहीं, अक्षय और टाइगर की धांसू जोड़ी की फिल्म इतने समय में 1.19 लाख टिकट की बुक करा पाई है. वहीं, ब्लॉक सीटों की बात करें तो यह भी मैदान ने जंग जीत ली है. मैदान ने 24.35 लाख और बड़े मियां छोटे मियां ने 9.17 लाख की कमाई की है.

मैदान के बारे में

बता दें, मैदान को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अजय देवगन इंडियन फुटबॉल टीम के पूर्व कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल करने जा रहे हैं. यह फिल्म 1952 से 1962 के पीरियड के दौरान की है. फिल्म में अजय के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणी लीड रोल में होंगी.

बड़े मियां छोटे मियां

वहीं, फिल्म बडे़ मियां छोटे मियां की बात करें तो इसे अली अब्बास जफर ने बनाया है. फिल्म में द गोट लाइफ के लीड एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में दिखेंगे और सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ फीमेल लीड में हैं.

ये भी पढ़ें :

सॉलिड एक्शन से भरी 'बड़े मियां छोटे मियां' को सेंसर बोर्ड से मिला कौनसा सर्टिफिकेट?, जानें कितने घंटे की है फिल्म - Bade Miyan Chote Miyan


बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने 'मैदान' को दी हरी झंडी, चौंका देगा फिल्म का रनटाइम - Maidaan Censor Board

'मैदान' की रिलीज से पहले IPL की फील्ड में उतरे अजय देवगन, भज्जी संग खेला क्रिकेट - Ajay Devgan


Last Updated :Apr 6, 2024, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details