दिल्ली

delhi

लॉरेंस बिश्ननोई के भाई ने ली सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी, बोला- 'ये सिर्फ ट्रेलर था... आखिरी वॉर्निंग..' - Salman Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 14, 2024, 4:24 PM IST

Salman Khan: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने रविवार को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. एक सोशल मीडिया पोस्ट में अनमोल ने कहा कि यह केवल एक 'ट्रेलर' था. वहीं सलमान को ये आखिरी वॉर्निंग दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने रविवार को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है. अनमोल द्वारा एक सोशल मीडिया पोस्ट किया और सलमान खान को आखिरी वॉर्निंग दी है. इस पोस्ट में ओपन फायरिंग को केवल एक ट्रेलर बताया गया है. वहीं कहा गया है कि सलमान खान के लिए लास्ट वॉर्निंग है, हम शांति चाहते हैं.

अनमोल बिश्नोई का पोस्ट

सोशल मीडिया पोस्ट पर दी लास्ट वॉर्निंग

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा, 'हम शांति चाहते हैं, अगर जुल्म के खिलाफ एकमात्र फैसला जंग है, तो ऐसा ही होगा. सलमान खान, हमने आपको केवल एक ट्रेलर दिखाया है ताकि आप हमारी ताकत को समझें और हमें ज्यादा परखें नहीं. यह पहली और आखिरी चेतावनी है. इसके बाद सिर्फ घर के बाहर गोली नहीं चलेगी और हमारे पास दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम के कुत्ते हैं, जिन्हें आप भगवान मानते हैं'.

बढ़ाई गई सुरक्षा

रविवार तड़के मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चार राउंड गोलियां चलाईं. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह करीब 4.51 बजे हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. बॉलीवुड एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. क्राइम ब्रांच, स्थानिय पुलिस और फोरेंसिक टीमों ने आगे की जांच के लिए घटनास्थल का दौरा किया और खान के घर के बाहर चलाई गई गोलियों के खोल बरामद किए. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बरार पहले भी कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूस वाला की हत्या के लिए भी लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह जिम्मेदार था.

मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार भी लॉरेंस गैंग था

मूसे वाला हत्याकांड में अनमोल बिश्नोई उर्फ ​​भानू फरार आरोपी है. वह फर्जी पासपोर्ट पर भारत से भाग गया था और पिछले साल राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उसके खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था. वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है. पिछले साल मार्च में सलमान खान को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक ई-मेल जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details