दिल्ली

delhi

यश की 'टॉक्सिक' से बाहर हुईं करीना कपूर खान, सामने आई ये वजह, मेकर्स को है ऐसी एक्ट्रेस की तलाश - Kareena Kapoor Khan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 3, 2024, 3:13 PM IST

Kareena Kapoor Khan Toxic : KGF स्टार यश की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टॉक्सिक' से करीना कपूर खान की इस वजह से छुट्टी हो गई है. अब मेकर्स को कुछ ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है.

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan (Etv Bharat)

मुंबई :केजीएफ स्टार यश अपनी अगली गैंगस्टर सागा फिल्म 'टॉक्सिक' से चर्चा में हैं. 'टॉक्सिक' की स्टारकास्ट पर लंबे समय से चर्चा चल रही है. कहा जा रहा था कि इस फिल्म में करीना कपूर खान अहम रोल प्ले करेंगी. अब ताजा अपडेट के अनुसार, इस फिल्म से करीना कपूर खान की छुट्टी हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'टॉक्सिक' में करीना कपूर खान रॉकिंग स्टार यश की बहन का रोल प्ले करने वाली थीं. बता दें, करीना कपूर ने भी अप्रत्यक्ष रूप से इस फिल्म से जुड़ने का संकेत दिया था. आइए जानते हैं आखिर क्या है करीना के फिल्म से जाने की वजह.

करीना कपूर के फिल्म से जाने की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर खान अब 'टॉक्सिक' का हिस्सा नहीं रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म शेड्यूल डेट की वजह से करीना और 'टॉक्सिक' के मेकर्स के बीच बात नहीं बन पाई है. वहीं, करीना के फिल्म से जाने के बाद 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अपनी दूसरी तलाश जारी कर दी है. कहा जा रहा है कि फिल्म 'टॉक्सिक' में सिबलिंग इमोशंस हैं, जिसके फिल्म में यश की बहन का किरदा होना बहुत जरूरी है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

वहीं, मेकर्स को पैन इंडिया एक्ट्रेस की तलाश है, जिसका फैन बेस तगड़ा हो. वहीं, फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम टॉप पर है. इस फिल्म को नेशनल फिल्म अवार्ड विनर गीतू मोहनदास बना रहे हैं. फिल्म 'टॉक्सिक' की शूटिंग जारी है. 'टॉक्सिक' 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :'खलनायक 2' की स्क्रिप्ट तैयार, रणबीर, रणवीर, यश और अल्लू अर्जुन एक्टर की रेस में शामिल - Khalnayak 2


ABOUT THE AUTHOR

...view details