दिल्ली

delhi

करण जौहर ने देख ली करीना, तब्बू और कृति की 'क्रू', फिल्म मेकर ने दिया ऐसा रिव्यू - Karan Johar

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 1, 2024, 4:07 PM IST

Karan Johar On Crew: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म क्रू की तारीफ की है.

Karan Johar
करण जौहर

मुंबई: फिल्म मेकरकरण जौहर ने 'क्रू' का रिव्यू करते हुए फिल्म की बहुत तारीफ की. उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति की तारीफ की. उन्होंने फिल्म को मजेदार और सुपर फनी बताया. फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी शुरूआत की और नए रिकॉर्ड्स बनाए. 'क्रू' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

करण ने दिया क्रू का रिव्यू

'क्रू' को अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब करण जौहर ने भी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया है. 1 अप्रैल को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म पर अपना रिव्यू शेयर किया. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे टैलेंटेड कलाकार शामिल हैं.

उन्होंने लिखा, 'क्रू सुपर फनी और बेहद मजेदार थी तीनों एक्ट्रेसेस ने इसमें कमाल का रोल प्ले किया है. पावर हाउस और मेरी जेमिनी सोलमेट एकता कपूर को बधाई, टैलेंटेड तब्बू और हमेशा खूबसूरत दिखने वाली कृति सेनन और सबसे स्पेशल मेरी 'पू' तुम सुपर स्टार हो मेरी बेबो (करीना कपूर खान). बधाई हो राजेश कृष्णन. उन्होंने आगे कहा, 'मेरी फेवरेट शोभा आंटी और जीतू अंकल को बहुत सारा प्यार.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग वीकेंड दर्ज किया. महज तीन दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, तीन एक्ट्रेसेस के लीड वाली फिल्म ने भारत में 10 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. 'क्रू' को क्रिटीक्स और दर्शकों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details