दिल्ली

delhi

WATCH: बेटी को गोद में लिए पत्नी संग कपिल शर्मा ने माता वैष्णो देवी का लिया आशीर्वाद, दरबार में गाया भजन - kapil sharma

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 16, 2024, 7:58 AM IST

Kapil Sharma Mata Vaishno Devi Temple: चैत्र नवरात्रि में कॉमेडिन कपिल शर्मा माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लेने के लिए दरबार पहुंचे. कटरा से कपिल शर्मा का वीडियो सामने आया है. देखें वीडियो...

Kapil Sharma
(फोटो- एएनआई)

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है. शो को मिल रही सफलता के बाद वह चैत्र नवरात्रि के मौके पर अपनी फैमिली के साथ जम्मू पहुंचे, जहां उन्होंने माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्हें मंदिर में पूजा करते देखा गया.

न्यूज एजेंसी ने कपिल शर्मा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कॉमेडी एक्टर को अपनी बेटी को गोद में लिए पत्नी गिन्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दरबार में जाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में उन्हें रेड फ्लोरल कुर्ता-पजामा में देखा जा सकता है. वहीं गिन्नी ने पिंकी सूट पहन रखा था. उन्होंने इसे वाइन कलर के दुपट्टा के साथ पेयर किया था. क्लिप में कपिल को अपनी बेटी को गोद में लिए, जो सो रही है, माता के दरबार की ओर जाते हुए देखा जा सकता है.

इस बीच कपिल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माता के दरबार में भक्ति में लीन होकर भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एक एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने साझा किया. हालांकि यह वीडियो अभी का है या पुराना, इसकी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए ईटीवी भारत वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कपिल शर्मा ने इस महीने में नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री की है. हमेशा की तरह शो को उनके फैंस और दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. दुश्मन से दोस्त बने सुनील ग्रोवर भी इस शो के हिस्सा है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details