दिल्ली

delhi

WATCH: कपिल शर्मा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 'पुराने दुश्मन' सुनील ग्रोवर, 'कॉमेडी किंग' ने पत्नी को खिलाया केक - kapil sharma

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 3, 2024, 10:54 AM IST

Kapil Sharma Birthday Celebration: कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियोज सामने आए हैं. वीडियो में उनके दोस्त सुनील ग्रोवर की भी झलक देखने को मिली है. देखें वीडियो...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 43वां जन्मदिन मनाया है. एक्टर को इंडस्ट्री के काफी सारे मशहूर हस्तियों ने जन्मदिन की बधाइयां दी. खास दिन के लिए परिवार ने कपिल के दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट की, जिसमें पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, सुनील ग्रोवर समेत कई लोग शामिल हुए. पंजाबी सिंगर ने सोशल मीडिया पर कपिल के केक कटिंग का वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गुरु रंधावा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ बर्थडे बॉय भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सिंगर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'लव यू ब्रो'.

गुरु रंधावा की इंस्टाग्राम स्टोरी

वहीं, इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुरु रंधावा ने बर्थडे पार्टी से केक कटिंग की झलक दिखाई है. क्लिप में, कपिल को केक काटते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी पत्नी गिनी को केक खिलाया. इस बीच गुरु ने सुनील ग्रोवर की भी झलक दिखाई, जो अपने दोस्त के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे थे.

कपिल शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी

कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सदस्यों ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, सुनील ग्रोवर जैसे स्टार ने उन्हें बर्थडे विश किया था. वहीं, बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी, बोमन ईरानी जैसे कई सितारों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details