दिल्ली

delhi

सधगुरू की हुई ब्रेन सर्जरी, कंगना रनौत समेत इन स्टार्स ने जताई चिंता, 'क्वीन' बोलीं- हम आपके बिना कुछ नहीं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 21, 2024, 10:45 AM IST

Sadhguru Brain Surgery : आध्यात्मिक गुरू सधगुरू की हाल ही में ब्रेन सर्जरी हुई है. अब कंगना रनौत समेत इन स्टार्स ने उनकी चिंता जताते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है.

सधगुरू
सधगुरू

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने आध्यात्मिक गुरू सधगुरू के जल्द ठीक होने की कामना की है. सधगुरू की हाल ही में ब्रेन सर्जरी हुई है और वो इससे रिकवर हो रहे हैं. इस बाबत कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर आकर सधगुरू के स्वास्थ्य की चिंता जताते हुए एक पोस्ट शेयर कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है.

'हम आपके बिना कुछ नहीं हैं'

कंगना रनौत ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा है, 'सधगुरू की तबीयत के बारे में जानकर मैं पूरी तरह से स्तब्ध, सधगुरू ने गंभीर बीमारी के बीच ना सिर्फ शिवारात्रि इवेंट किया, बल्कि इतने दर्द में उन्होंने कई मीटिंग भी अटैंड की, आपके बिना हम कुछ नहीं हैं आप जल्द ठीक हो जाएंगे'. कंगना ने अपने पोस्ट में सधगुरू का अस्पताल से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सधगुरू की तबीयम बेहद नाजुक दिख रही हैं और उनके ब्रैन पर पट्टी भी हो रही है.

राम चरण की पत्नी का पोस्ट

वहीं, 'आरआरआर' स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सधगुरू की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'सधगुरू जी आप जल्दी ठीक होंगे, साइंस की तरह विश्वास भी काम करता है'.

राम चरण की पत्नी का पोस्ट

गौरतलब है कि सधगुरू की बीती 17 मार्च को ब्रेन सर्जरी हुई है. ब्रेन में खून बहने से उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उनका उचित इलाज किया जा रहा है. सधगुरू की तबीयत पर पीएम मोदी ने भी अपनी चिंता जाहिर की है.

ये भी पढ़ें : करण से कंगना रनौत, ऋतिक से अजय देवगन समेत अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में नहीं दिखे ये स्टार्स


ABOUT THE AUTHOR

...view details