दिल्ली

delhi

'खत्म...टाटा..बाय..बाय..', कंगना रनौत का एलान, चुनाव जीतते ही छोड़ देंगी बॉलीवुड!, बताई ये वजह - Kangana Ranaut

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 6, 2024, 12:50 PM IST

Kangana Ranaut : बीजेपी उम्मीदवार बनकर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं कंगना रनौत ने एलान किया है कि वह चुनाव जीतते ही बॉलीवुड को 'खत्म...टाटा..बाय..बाय.. कहने वाली हैं. जानिएं क्यों.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

मुंबई :बॉलीवुड की बेबाक कंगना रनौत के फैंस के लिए शॉकिंग खबर आ रही है. कंगना रनौत बॉलीवुड छोड़ने जा रही हैं. कंगना के बारे में सबको पता है कि वह बतौर भाजपा उम्मीदवार अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश की हाई-प्रोफाइल लोक सभी सीट मंडी से आम चुनाव 2024 में मैदान हैं. एक्ट्रेस मंडी सीट से टिकट मिलते ही चुनावी रैलियां और मंडी की जनता को विकास विश्वास दिला रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि वह लोकसभा चुनाव जीतते ही रंगमंच यानि बी-टाउन की ग्लैमरस दुनिया बाय-बाय कर देंगी.

बॉलीवुड से किनारा करेंगी 'क्वीन' कंगना ?

बता दें, कंगना रनौत ने अपनी लेटेस्ट चुनावी रैली में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से खुद की तुलना कर दी है. कंगना रनौत ने कहा है कि अमिताभ बच्चन के बाद लोग अगर किसी स्टार को सबसे ज्यादा चाहते हैं तो वह मैं हूं. वहीं, इस रैली में बॉलीवुड की क्वीन इस ओर इशारा किया है कि अगर वह लोकसभा चुनाव 2024 जीत जाती हैं, तो वह फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लेंगी.

कंगना रनौत ने बताई ये वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह में एक्ट्रेस ने कहा है कि वह सांसद बनने के बाद अपने दायरे में आने वाले क्षेत्र और जनता के विकास पर काम करेंगी और धीरे-धीरे वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो जाएंगी. फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने का मकसद यही है कि वह राजनीति पर पूरी तरह फोकस करेंगी. कंगन ने कहा है, मैं फिल्मों से भी ऊब जाती हूं, मैं बतौर एक्टर और डायरेक्टर काम करती हूं, अगर राजनीति में किस्मत चमकी तो लोग मुझसे जुड़ेंगे और फिर मैं राजनीति में ही रहूंगी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details