दिल्ली

delhi

10 साल बाद कंगना रनौत की 'क्वीन 2' की स्क्रिप्ट तैयार, इस बार पति संग हनीमून पर जा पाएंगी 'क्वीन'?

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 23, 2024, 2:12 PM IST

Queen 2 : कंगना रनौत की साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'क्वीन' का दूसरा भाग तैयार हो गया है. जी हां, फिल्म क्वीन 2 की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है. खबर में पढ़ें आगे की जानकारी.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

मुंबई :बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर रूल करने आ रही हैं. लगातार कई फिल्में फ्लॉप देने के बाद अब कंगना रनौत अपनी सुपरहिट फिल्म क्वीन के सीक्वल ला रही हैं. फिल्म क्वीन 2 की लंबे समय से चर्चा थी और अब क्वीन 2 पर कंगना रनौत के फैंस के लिए बड़ा अपडेट सामने आई है. आइए जानते हैं आखिर क्या है क्वीन 2 पर नई खबर.

लॉक हुई क्वीन 2 की स्क्रिप्ट

क्वीन 2 से बड़ी अपडेट यह सामने आई है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और मेकर्स ने इसे लॉक कर दिया है. इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर विकास बहल ने क्वीन 2 पर यह गुडन्यूज दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि क्वीन को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं और कंगना के फैंस उनकी इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. क्वीन को देखने के बाद लगता है कि कल ही यह थिएटर में रिलीज हुई है, मैं यह बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और अब आगे की कहानी शुरू होगी'.

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म

बता दें, फिलहाल कंगना रनौत अपनी पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी से चर्चा में हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत देश की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं. यह फिल्म आगामी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : ट्विंकल खन्ना ने पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से की तो एक्ट्रेस पर बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- नेपो किड्स...


ABOUT THE AUTHOR

...view details