दिल्ली

delhi

ट्विंकल खन्ना ने पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से की तो एक्ट्रेस पर बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- नेपो किड्स...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 11:52 AM IST

Updated : Feb 22, 2024, 1:36 PM IST

Kangana Ranaut Slams Twinkle khanna: कंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना के एक पुराने वीडियो पर रिएक्शन दिया है. जहां उन्होंने मजाक में पुरुषों की तुलना 'पॉलीथीन बैग' से की थी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो साझा किया और एक्ट्रेस के इस बयान पर बरस पड़ीं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:हाल ही मेंकंगना रनौत ने ट्विंकल खन्ना के एक पुराने वीडियो पर जमकर निशाना साधा जिसमें ट्विंकल ने पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से की. दिसंबर में एक कार्यक्रम के दौरान ट्विंकल फैमिनिज्म को लेकर बातचीत कर रही थीं इसी बीच पुरुषों को लेकर भी उनसे सवाल किया गया जिस पर उन्होंने अपनी राय साझा की. उन्होंने पुरुषों की तुलना प्लास्टिक बैग से भी कर दी, जो जाहिर तौर पर कंगना को आपत्तिजनक लगा. अब हाल ही में कंगना ने ट्विंकल को नेपो किड कहते हुए उन पर निशाना साधा है.

बुधवार, 21 फरवरी को, कंगना रनौत ने ट्विंकल का एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने पुरुषों और फेमिनिज्म के बारे में टिप्पणी की. उन्होंने खन्ना पर निशाना साधते हुए कहा, 'ये नेपो किड्स क्या हैं जो अपने पुरुषों को पॉलिथीन बैग कहते हैं? क्या वे कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं? चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो किड्स, जिन्हें सोने की थाली में फिल्मी करियर दिया गया, वे निश्चित रूप से इसके साथ न्याय नहीं कर सके.

वीडियो में ट्विंकल का इंटरव्यू लेते हुए देखा जा सकता है, जहां उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसे एहसास हुआ कि वह एक फेमिनिस्ट हैं. ट्विंकल ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'हमने कभी भी फेमिनिज्म या समानता या किसी भी चीज के बारे में बात नहीं की, लेकिन यह बहुत स्पष्ट था कि एक पुरुष की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. एक पुरुष का होना वैसा ही है जैसे कि आपके पास अच्छा हैंडबैग होना. लेकिन अगर आपके पास प्लास्टिक बैग भी हो, तो भी चलेगा. इसलिए मैं इस धारणा के साथ बड़ी हुआ और लंबे समय तक मुझे लगा कि उनका कोई खास उपयोग नहीं है.

कंगना अगली बार फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने जा रही हैं. वह न केवल फिल्म में एक्टिंग कर रही हैं बल्कि इसका निर्देशन भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Feb 22, 2024, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details