दिल्ली

delhi

राजकुमार राव की श्रीकांत का न्यू सॉन्ग 'तू मिल गया' रिलीज, जुबिन नौटियाल की आवाज ने छुआ फैंस का दिल - Srikanth new song

By IANS

Published : Apr 15, 2024, 8:40 PM IST

Rajkumar Rao Starrer Srikanth new song: राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' का नया गाना 'तू मिल गया' रिलीज हो गया है. जिसमें जुबिन नौटियाल की आवाज सबका दिल जीत रही है.

Srikanth new song tu mil gaya
श्रीकांत न्यू सॉन्ग तू मिल गया

मुंबई: राजकुमार राव स्टारर अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' जल्द ही रिलीज होने वाली है. उसके पहले बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स में से एक जुबिन नौटियाल की आवाज में फिल्म का नया सॉन्ग तू मिल गया रिलीज हुआ. जो फैंस का दिल जीत रहा है. यह गाना राजकुमार राव और अलाया एफ पर फिल्माया गया है. फिल्म में दोनों लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

दोनों के बीच दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

इस नए ट्रैक में राजकुमार और अलाया के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखी है. वहीं जुबिन की आवाज से इसे और भी खास बनाया दिया है, इस गाने कोतनिष्क बागची ने कंपोज किया है साथ ही इसके लिरिक्स श्लोक लाल ने लिखे हैं. उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन से इंस्पायर इस फिल्म में ज्योतिका और शरद केलकर भी हैं. श्रीकांत को अपने जन्म से लेकर 10वीं कक्षा के बाद साइं, स्ट्रीम चुनने के लिए कई परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है. उन्होंने ना केवल 10वीं की परीक्षा पास की बल्कि 12वीं भी अच्छे अंकों से पास किया. आगे की पढ़ाई के लिए वे अमेरिका के मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जाते हैं. राजकुमार की यह फिल्म पहले पिछले साल 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन किसी वजह से इसकी तारीख पोस्टपोन कर दी गई.

बढ़ाई गई रिलीज डेट

यह फिल्म अब 17 मई 2024 को रिलीज होगी. और इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है. गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने प्रोड्यूस की है. यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details