दिल्ली

delhi

आपने दुनिया को बहुत...जॉन सीना ने शाहरुख खान पर बरसाया प्यार, कह डाली इतनी खूबसूरत बात

By ANI

Published : Feb 26, 2024, 10:00 PM IST

John Cena showers love on Shah Rukh Khan: हॉलीवुड एक्टर और रेसलर जॉन सीना ने एक बार फिर से शाहरुख खान के लिए पोस्ट शेयर कर किंग खान पर जमकर प्यार लुटाया है. जानिए हॉलीवुड एक्टर ने क्या कहा?.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: रेसलर से एक्टर बनेजॉन सीना ने सोमवार को सुपरस्टार शाहरुख खान पर एक बार फिर से प्यार बरसाया. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने किंग खान के लिए साफ शब्दों में बेहद खूबसूरत बात कही है. दरअसल यह बातें जॉन ने 'डॉन' एक्टर की उनके वीडियो पर दिए गए प्रतिक्रिया पर कही है. जॉन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वह फिल्म 'दिल तो पागल है' से 'भोली सी सूरत' गाने को गाते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जॉन सीना ने शाहरुख खान की एक पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा 'आपने दुनिया में कई लोगों को इतनी सारी खुशियां दी हैं, आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद'. हाल ही में जॉन सीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गया, जिसमें वह दिल तो पागल है फिल्म का लोकप्रिय सॉन्ग भोली सी सूरत गाते नजर आ रहे हैं. जॉन के इस वीडियो पर शाहरुख ने भी रिएक्ट किया था. उनके वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए किंग खान ने लिखा 'आप दोनों को धन्यवाद...लव इट एंड लव यू जॉन सीना मैं आपको अपने लेटेस्ट गाने भेजने जा रहा हूं और मैं आप दोनों से फिर से एक कपल चाहता हूं हा हा हा.

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन सीना अगली बार एक्शन फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और इदरीस भी अहम रोल में नजर आएंगी. दूसरी ओर शाहरुख खान हाल ही में फिल्म 'डंकी' में नजर आए थे. 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में नजर आए.

यह भी पढ़ें:WATCH: जॉन सीना ने गाया 'भोली सी सूरत' सॉन्ग, शाहरुख खान ने दिया ये मजेदार रिएक्शन, बोले- मैं आपको अपने...

ABOUT THE AUTHOR

...view details