दिल्ली

delhi

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड को 'जवान' डायरेक्टर एटली ने खास अंदाज में कहा 'थैंक्यू', वाइफ संग दिखाई झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 21, 2024, 9:02 PM IST

Jawan director Atlee : 'जवान' फिल्म के लिए दादा साहब फाल्के अवॉर्ड पाने वाले डायरेक्टर एटली ने खास अंदाज में आभार व्यक्त किया है. जवान के डायरेक्टर ने वाइफ कृष्ण प्रिया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान-नयनतारा स्टारर फिल्म जवान दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स के बाद से एक बार फिर से छा गई है. जी हां और वजह है फिल्म को मिले ढेर सारे अवॉर्ड्स. इस बीच फिल्म निर्माता एटली ने सिनेमा में अपने असाधारण योगदान के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार को अपने नाम कर लिया है. निर्देशक को क्रिटिक्स बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस पर उन्होंने पत्नी संग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आभार व्यक्त किया है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड संग एटली ने तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ पत्नी कृष्ण प्रिया और उनका लवली पेट भी नजर आ रही हैं. एटली ने कैप्शन में लिखा धन्यवाद दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स. जवान को सम्मानित करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! शाहरुख खान मैं आपका बहुत आभारी हूं सर, आप प्रेरणा के निरंतर स्रोत हैं, मुझे हमेशा अपने सपनों को पार करने के लिए प्रेरित करते हैं.

इसके साथ ही उन्होंने रेड चिली प्रोडक्शन हाउस, गौरी खान, गौरव वर्मा के साथ ही पूरी कास्ट और क्रू को थैंक्स कहते हुए कहा कि मैं यह पुरस्कार अपने सबसे अच्छे दोस्तों को समर्पित करता हूं जो मेरे और फिल्म के साथ खड़े रहे. शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर एटली कुमार की ब्लॉकबस्टर जवान प्रेम, बलिदान और देशभक्ति पर बेस्ड फिल्म है. जवान ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई प्रशंसाएं हासिल की है.

यह भी पढ़ें:WATCH: 'जवान' के डायरेक्टर एटली पत्नी और बेटे संग मना रहे वैलेंटाइन डे, देखें प्यारभरा वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details