दिल्ली

delhi

WATCH: रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग तिरुमाला मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, आशीर्वाद लेती कैमरे में हुईं कैद

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 6, 2024, 4:12 PM IST

Updated : Mar 6, 2024, 5:19 PM IST

Janhvi Kapoor Tirumala Temple: जाह्नवी कपूर ने आज, 6 मार्च को अपने जन्मदिन पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और अपने ओरी के साथ तिरुपति में तिरुमाला मंदिर पहुंचीं. आशीर्वाद लेते हुए एक्टर का एक वीडियो वायरल हो गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: जाह्नवी कपूर 6 मार्च को 27 साल की हो गईं. अपने खास दिन पर 'धड़क' एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया और दोस्त ओरी के साथ तिरुमाला मंदिर पहुंची है. दिव्य स्थान पर आशीर्वाद मांगते एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है.

तिरुमाला मंदिर पहुंचीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी भगवान वेंकटेश के दर्शन के लिए तिरुमाला मंदिर पहुंचीं. मंदिर पहुंचकर एक्ट्रेस को वीआईपी प्रवेश की अनुमति दी गई, जहां उन्होंने भगवान वेंकटेश की पूजा अर्चना कर दर्शन का सौभाग्य मिला. जाह्नवी कपूर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्हें भगवान वेंकटेश का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी तिरुमाला मंदिर पहुंची है. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ भगवान वेंकटेश का आशीर्वाद लेने के लिए तिरुमाला मंदिर जा चुके हैं.

शिखर पहाड़िया ने अपने लेडी लव को इंस्टाग्राम के जरिए बर्थडे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जाह्नवी कपूर के साथ पेरिस की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे' लिखा है. वहीं, शिखर ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें जाह्नवी कपूर को उनके पेट डॉग्स के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है.

हाल ही में रूमर्ड कपल को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में एक साथ स्पॉट किया गया था. इस दौरान शिखर पहाड़िया को कैमरे से बचते हुए देखा गया है. इससे पहले भी रूमर्ड कपल को एक साथ कैमरे में कैद किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Mar 6, 2024, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details