दिल्ली

delhi

जाह्नवी की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के पोस्टर पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया ये रिएक्शन, बोले- आखिरकार... - Mr And Mrs Mahi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 15, 2024, 7:44 PM IST

Shikhar Pahariya reaction on janhvi's new Poster: जान्हवी कपूर की आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का एक नया पोस्टर आज रिलीज किया गया. जिस पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने रिएक्शन दिया है.

Mr And Mrs Mahi
मिस्टर एंड मिसेज माही

मुंबई:राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर'मिस्टर एंड मिसेज माही' साल का इंतजार सबको है. अभी हाल ही में, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की इस स्पोर्ट्स ड्रामा के मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की अनाउंसमेंट की और अब फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. जिस पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. जाह्नवी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने इस नए पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक्साटमेंट दिखाया है.

शिखर पहाड़िया का रिएक्शन

15 अप्रैल को 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का पोस्टर जारी होने के बाद, शिखर पहाड़िया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्टर को शेयर किया और फिल्म के लिए अपना एक्साइटमेंट व्यक्त किया. स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'फाइनली'. आपको बता दें, जाह्ववी और शिखर के रोमांस की अफवाहें काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन की ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. लेकिन कई बार उन्हें पब्लिक प्लेस पर साथ में स्पॉट किया गया है.

दोनों को सोशल मीडिया पर और धार्मिक स्थानों पर भी साथ देखा गया. हाल ही में जाह्नवी तब सुर्खियों में आईं जब वह अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. जहां जाह्नवी ने शिकू नाम का नेकलेस पहना था. इसके अलावा कॉफी विद करण में भी उन्होंने ये नाम लिया था.

इससे पहले जाह्ववी कपूर और फिल्म की टीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का नया पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में, जाह्नवी और राजकुमार राव के नजर आ रहे हैं जिनकी जर्सी पर महिमा और महेंद्र मेंशन है. पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा गया, 'तुम्हें हमेशा अपने माता-पिता के सपने पूरे करने की जरूरत नहीं, अपने सपनों को जियो..'.

पोस्टर के साथ, जान्हवी ने अपने कैप्शन में लिखा, टजब तक वे एक-दूसरे से नहीं मिले, उन्हें नहीं पता था कि वे अपने सपनों का पीछा कर सकते हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में अपने प्यार और अपने सपनों को तलाशते हुए देखें'. मिस्टर एंड मिसेज माही महान भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित एक क्रिकेट ड्रामा है, जिसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details