दिल्ली

delhi

'जेलर' के डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने खोला खुद का प्रोडक्शन हाउस, जानें क्या है नाम - Nelson Dilipkumar

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 6:31 PM IST

Nelson Dilipkumar Production House: जेलर के डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने हाल ही में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की.

Nelson Dilipkumar
नेल्सन दिलीपकुमार

मुंबई:साउथ डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने हाल ही में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. नेल्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक नोट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुद के प्रोडक्शन हाउस का अनाउंसमेंट किया है. नेल्सन ने हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर 'जेलर' डायरेक्ट की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. यह फिल्म 9 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

सोशल मीडिया पर किया अनाउंस

नेल्सन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी. उन्होंने लिखा, 'जब मैं 20 साल का था तब मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था. इतने सालों में कई अप्स एंड डाउन आए जिन्होंने मेरी ग्रोथ में सपोर्ट किया. इन सबके बीच हमेशा से मेरी ख्वाहिश थी कि मेरा खुद का प्रोडक्शन हाउस हो और आज मुझे ये अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपनी प्रोडक्शन कंपनी लॉन्च करने जा रहा हूं जिसका नाम है फिलामेंट पिक्चर्स'.

इस दिन करेंगे फर्स्ट प्रोजेक्ट अनाउंस

उन्होंने आगे लिखा, 'फिलामेंट पिक्चर्स के जरिए हम क्रिएटीव और एंटरटेनिंग कंटेट बनाएंगे जो वाइड ऑडियंस तक जाए, हम जल्द ही एक प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट करेंगे जो बहुत थ्रिल्ड और इंटरेस्टिंग है. हमारा फर्स्ट प्रोजेक्ट 3 मई तक अनाउंस होगा तब तक आपका सपोर्ट हमारे साथ बनाए रखिए'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details