दिल्ली

delhi

WATCH: जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में लगी आग, रोंगटे खड़े कर देगा लपटें और धुआं उठने वाला ये वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 6, 2024, 9:57 PM IST

Updated : Mar 6, 2024, 10:16 PM IST

Fire in Jacqueliene Building: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में आग लगी है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो

Fire in Jacqueliene Building
(फाइल फोटो- आईएएनएस)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. आज, 6 मार्च को एक्ट्रेस की बिल्डिंग में आग लग गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दहकती आग की लपटें और काले धुएं रोंगटे खड़े कर देंगी. इस हादसे ने सभी का दिल दिहला दिया है. मीडिया रिपोर्ट की के मुताबिक, घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई.

एक पैपराजी ने जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में लगी आग का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस बिल्डिंग में एक्ट्रेस रहती हैं, उस बिल्डिंग के ऊपर से दूसरे फ्लोर के अपार्टमेंस से आग की लपटें निकती दिख रही हैं. वहीं, काले धुएं की भी झलक देखी जा सकता है. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने में कामयाब रही हैं. घटनास्थल से किसी भी प्रकार की हानि की खबर नहीं आई. वहीं, ये भीषण आग किस वजह से लगी, इसकी जानकारी अब तक खुलकर सामने नहीं आई है. वहीं, जैकलीन की बात करें तो एक्ट्रेस किसी काम से बाहर है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वे इन दुबई में हैं.

जैकलीन इस बिल्डिंग में रहती है, उसमें क्लब हाउस, जिम, स्विमिंग पूल जैसी कुछ लक्जरी सुविधाएं हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन पहले जुहू के एक फ्लैट में रहती थीं, जो कभी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का हुआ करता था.

यह भी पढ़ें:

Last Updated :Mar 6, 2024, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details