दिल्ली

delhi

जैकी श्रॉफ को सितारों ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बेटे टाइगर श्रॉफ समेत इन एक्टर्स ने लुटाया प्यार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 1, 2024, 3:58 PM IST

Jackie Shroff Birthday : वर्सेटाइल एक्टर जैकी श्रॉफ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जैकी श्रॉफ को बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ ही करीना कपूर, अजय देवगन, अनिल कपूर समेत अन्य सितारों ने खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है. देखिए यहां.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के वर्सेटाइल और दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ आज अपना 67वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. जैकी श्रॉफ को सुबह से ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच फिल्म जगत के तमाम सितारों ने भी 'हीरो' स्टार पर जमकर प्यार लुटाते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. जैकी श्रॉफ को उनके बेटे और 'गणपथ' स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ ही अन्य सितारों ने भर-भरकर जन्मदिन की बधाईयां दी है.

टाइगर श्रॉफ का इंस्टाग्राम पोस्ट
शिल्पा शिरोडकर का सोशल मीडियो पोस्ट

बता दें कि बॉलीवुड स्टार फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. इस बीच 'हीरो' स्टार जैकी श्रॉफ को फिल्म जगत के उनके तमाम फ्रेंड्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. एक्टर को उनके 67वें बर्थडे पर विश करते हुए उनके बेटे और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा 'हैप्पी बर्थडे 'बेस्ट डैड' और इसके साथ उन्होंने बचपन की एक तस्वीर शेयर कर अपने डैड पर प्यार लुटाया.

अनिल कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट
कृष्णा श्रॉफ का इंस्टाग्राम पोस्ट

वहीं, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर डैड को बर्थडे विश किया. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अनिल कपूर, करीना कपूर खान, अजय देवगन, शिल्पा शिरोडकर, नील नितिन मुकेश के साथ ही अन्य सितारों ने भी विश किया. दरअसल, टाइगर श्रॉफ ने गुरुवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी मैगजीन का कवर शेयर किया है, जिसमें टाइगर और कृष्णा अपने डैड की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं. इस बीच जैकी श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'मस्ती में रहने का' में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में नीना गुप्ता थीं. यह फिल्म पिछले साल 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

करीना कपूर खान का इंस्टाग्राम पोस्ट
यह भी पढ़ें:'यह अनमोल बर्थडे...', मलाइका अरोड़ा ने अपनी छोटी बहन अमृता को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, 'बेबो' ने भी किया विश

ABOUT THE AUTHOR

...view details