दिल्ली

delhi

'बर्फी' के बाद इलियाना को नहीं मिले साउथ फिल्मों के ऑफर!, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह - Ileana D cruz

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 29, 2024, 5:48 PM IST

Ileana D'Cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में खुलासा किया कि 'बर्फी' के बाद उन्हें साउथ इंडस्ट्री से फिल्मों के ऑफर मिलना कम हो गए थे. आइए जानते हैं कि इसके पीछे क्या वजह थी.

Ileana D cruz
इलियाना डिक्रूज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फिल्म बर्फी आज भी फैंस के बीच चर्चित है. इसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने भी स्क्रीन शेयर की थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बर्फी से पहले इलियाना ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया था लेकिन बर्फी के बाद इलियाना के पास साउथ फिल्मों के ऑफर आने कम हो गए थे. इस बात का खुलासा इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में किया है. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई. इलियाना की हालिया रिलीज फिल्म 'दो और दो प्यार' है.

'बर्फी' के बाद कम हुए साउथ फिल्मों के ऑफर

इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड में आने से पहले साउथ इंडस्ट्री में भी काम किया था, उन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दीं. अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि 'बर्फी' फिल्म करने के बाद उन्हें साउथ फिल्मों के ऑफर आने कम हो गए थे. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि इसका कारण यह गलत धारणा थी कि वह बॉलीवुड की ओर रुख कर रही हैं. अनुराग बसु की 'बर्फी' के साथ हिंदी सिनेमा में जाने से पहले एक्ट्रेस ने तेलुगु और तमिल फिल्मों के साथ अपने शोबिज की शुरुआत की. प्रियंका चोपड़ा और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने इलियाना को हिंदी सिनेमा में एक अलग पहचान दिलाई थी.

इसलिए की 'बर्फी'

एक्ट्रेस ने बताया, 'इसका मकसद कोई बदलाव नहीं था. मैंने यह फिल्म की क्योंकि मुझे बर्फी की कहानी बहुत पसंद आई थी. लेकिन मुझे लगता है कि जब मैंने 'बर्फी' के लिए हामी भरी थी, तो यह अजीब गलतफहमी थी कि 'वह अब बॉलीवुड में जा रही है,' साउथ की फिल्में करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.' इलियाना डिक्रूज काफी टाइम बाद 'दो और दो प्यार' से शोबिज में लौटीं, जिसमें उनके साथ विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति भी खास कलाकारों में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details