दिल्ली

delhi

वाह दीदी वाह! शादी करने के लिए महिला ने टीवी एंकर को कराया किडनेप, जानें कैसे हुई गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 24, 2024, 3:10 PM IST

TV anchor : हैदराबाद में एक तेलुगू टीवी एंकर से शादी करने के लिए महिला ने उसे किडनेप कराया . जाने फिर कैसे फूटा इस महिला का भांडा.

Hyderabad woman
Hyderabad woman

हैदराबाद :आईटी शहर हैदराबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तेलुगू टीवी एंकर प्रणव को किडनेप करने के चलते एक बिजनेसवुमेन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला की गिरफ्तारी बीते गुरुवार को हुई है. इस महिला ने एंकर को इसलिए गिरफ्तार किया था, क्योंकि वह उससे शादी करना चाहती थी. प्रणव एक तेलुगू चैनल में पार्ट टाइम एंकरिंग का काम करते हैं.

प्रणव बीती 10 फरवरी को उप्पल एरिया से किडनेप हुए थे, लेकिन वह कैसे ना कैसे वहां से भाग निकले और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. रचनाकोंडा पुलिस आयुक्त के अंतर्गत उप्पल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया. पुलिस की छानबीन में पता चला कि भोगिरेड्डीतृषा नाम की एक बिजनेसवुमन ने एंकर प्रणव को उनसे शादी करने के लिए किडनेप कराया है.

यह महिला डिजिटल मार्केटिंग का बिजनेस करती है और दो साल पहले एक मेट्रोमोनियल साइट पर प्रणव की तस्वीरें और प्रोफाल देखा था. किसी ने प्रणव की फेक आईडी इस प्लेटफॉर्म पर बनाई थी और अलर्ट करने के लिए इस महिला ने प्रणव को बुलाया था और फिर यहीं से इस महिला का प्रणव की ओर लगाव बढ़ा और वह उससे शादी करना चाहती थी. वहीं, महिला ने प्रणव को फॉलो करना शुरू किया और कार में एक हिडन जीपीएस ड्राइव लगावर कर उनकी हर पल की लोकेश को ट्रैक किया था. हालांकि प्रणव को इस महिला में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

महिला ने प्रणव को किडनेप कराने के लिए कुछ गुंडे हायर किए और जब वह बीती 10 फरवरी को ऑफिस से घर लौट रहे थे तो उन्हें किडनेप कर महिला के ऑफिस ले गए. वहीं, पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि महिला और उसके चारों साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस तेलुगू फेम शनमुख जसवंत ड्रग्स संग गिरफ्तार!, यहां जानें पूरा मामला


ABOUT THE AUTHOR

...view details