दिल्ली

delhi

'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी से कंगना रनौत तक, इन हस्तियों ने फैंस को दी राम नवमी की शुभकामनाएं - Rama Navami 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 17, 2024, 11:29 AM IST

Rama Navami 2024: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत, जैकी श्रॉफ समेत कई सेलेब्स ने अपने फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Hema Malini kangana Ranaut
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: देशभर में आज, 17 अप्रैल को राम नवमी धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस पवित्र त्योहार की धूम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में भी देखने को मिल रही है. बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को राम नवमी की बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं.

हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अयोध्या के राम मंदिर से रामलला की तस्वीर साझा की है और कैप्शन में सबके लिए प्रार्थना करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आज राम नवमी है आइए हम सभी शांति और समृद्धि और अपने गौरवशाली राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना करें.'

जैकी श्रॉफ ने भी 22 जनवरी 2024 के दिन को याद किया है. अयोध्या में राम की सेवा में जो उन्होंने पल बिताए थे, उन पलों को साझा करते हुए उन्होंने अपने चाहने वालों को राम नवमी की बधाइयां दी हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सियावर राम चंद्र की जय राम नवमी की सभी को शुभकामनाएं'.

शिल्पा शेट्टी की इंस्टाग्राम स्टोरी
ka

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अयोध्या के राम मंदिर का वीडियो साझा किया है और अपने फैंस को शुभकामना देते हुए लिखा है, 'रामजी की जन्मदिन की शुभकामनाएं.' दुर्गा अष्टमी के मौके पर कंगना ने राम मंदिर का क्लिप पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा, '500 वर्षों के बाद यह शुभ घड़ी आई है, जब पहली बार रामलला अपने भव्य मंदिर में रामनवमी मना रहे हैं.'

माधुरी दीक्षित की इंस्टाग्राम स्टोरी
ईशा गुप्ता की इंस्टाग्राम स्टोरी

माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, ईशा गुप्ता समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फैंस को राम नवमी विश किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details