दिल्ली

delhi

सितारों से सजा 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का प्रीमियर, लॉस एंजेलिस से सामने आई खूबसूरत तस्वीरें - Heeramandi Los Angeles Premiere

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 30, 2024, 6:50 PM IST

Heeramandi Los Angeles Premiere: मुंबई में एक ग्रैंड प्रीमियर इवनिंग के बाद संजय लीला भंसाल की फर्स्ट वेब सीरीज हीरामंडी-द डायमंड बाजार का हाल ही में लॉस एंजेलिस में प्रीमियर हुआ जिसमें कई सितारों ने शिरकत की. यहां की फोटोज भंसाल प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

Heeramandi
हीरामंडी

मुंबई:मुंबई में एक ग्रैंड प्रीमियर शाम के बाद संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार लॉस एंजेलिस में पहुंच गई. 1 मई को नेटफ्लिक्स पर वर्ल्ड लेवल पर प्रीमियर होने से एक दिन पहले मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर प्रीमियर की एक झलक शेयर की. स्पेशल स्क्रीनिंग में लिली सिंह ने संजय लीला भंसाली के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने दर्शकों की यादें ताजा कर दीं.

सितारों से सजा लॉस एंजिलस का प्रीमियर

एक और माइलस्टोन सेट करते हुए हीरामंडी पहली ऐसी भारतीय सीरीज बन गई है जो लॉस एंजेलिस के इजिप्टियन थियेटर में प्रदर्शित की गई जिसमें रुशी कोटा, पुनम पटेल, निशा गनात्रा, जोया काज़ी, टेशर, राधी देवलुकिया शेट्टी, केविन क्रेडर और कई अन्य लोगों मौजूदगी दर्ज करवाई. संजय लीला भंसाली के साथ, कलाकारों की टोली में सीरीज में खास रोल प्ले कर रहीं शर्मिन सहगल भी मौजूद थीं.

18 साल पहले बनाना चाहता था हीरामंडी: संजय लीला भंसाली

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, संजय ने कहा, “हीरामंडी की स्क्रिप्ट अट्रैक्टिव लेकिन बड़ी थी. किसी फिल्म के लिए कहानी बहुत लंबी थी और इसका आइडिया मुझे 18 साल पहले आ गया था. लेकिन तब कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं थे आखिरकार अब जाकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे ठीक से करने का मौका मिला, जहां मैं इसे बेहतर तरीके से प्रेजेंट कर सकता हूं.

हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल खास रोल में हैं वहीं इनके साथ फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन सपोर्टिव रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details