दिल्ली

delhi

हैप्पी बर्थडे सामंथा: विजय देवराकोंडा-वरुण धवन समेत इन सेलेब्स ने 'ऊ अंटावा गर्ल' को विश किया बर्थडे - Samantha Ruth Prabhu Birthday

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 28, 2024, 5:52 PM IST

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्टर सामंथा रूथ प्रभु आज 28 अप्रैल अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स ने विशेज भेजी हैं.

Samantha Ruth Prabhu
सामंथा रुथ प्रभु

मुंबई:सामंथा रुथ प्रभु आज 28 अप्रैल को अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारे उन्हें विशेज भेज रहे हैं. विजय देवराकोंडा, वरुण धवन, नयनतारा, अथिया शेट्टी, और उपासना कोनिडेला समेत कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर विशेज भेजी हैं. वहीं सामंथा ने भी सभी क सोशल मीडिया पर ही अपने अंदाज में धन्यवाद कहा है.

वरुण धवन ने सांथा के साथ शेयर की ये तस्वीर

इन सेलेब्स ने सामंथा को भेजीं विशेज

राज और डीके, जो सिटाडेल: हनी बन्नी के इंडियन वर्जन को बना रहे हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें 'द फैमिली मैन', सीजन 2 से राजी के रूप में सामंथा की क्लिप के अलावा एक्शन सीन्स में उनकी नई क्लिप भी शामिल हैं. वहीं सिटाडेल में उनके को-स्टार वरुण धवन ने भी उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'डियर तुम्हें खुश देखकर और इतने सारे लोगों की मदद करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई. यह आपके लिए एक खूबसूरत साल हो. सामंथा ने भी अपने 'बनी' को सोशल मीडिया पर धन्यवाद दिया.

विजय देवराकोंडा ने सामंथा को किया विश
उपासना ने सामंथा को इस अंदाज में विश किया बर्थडे

विजय देवराकोंडा ने अपने कुशी को स्टार को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो सैमी, हमेशा खुश, स्वस्थ और हंसी से भरपूर रहें. साउथ स्टार राम चरण की वाइफ उपासना कोनिडेला ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो, आपको देखकर हमेशा स्वस्थ रहने की प्रेरणा मिलती है. जिस पर सामंथा ने जवाब दिया 'सबसे हॉट मां'.

सामंथा ने की नई फिल्म अनाउंस

अपने बर्थडे पर सामंथा ने अपकमिंग फिल्म अनाउंस की है जिसका नाम 'बंगाराम' है. हाल ही में उन्होंने फिल्म से अपना धांसू पोस्टर रिलीज किया जिसमें वे अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details