दिल्ली

delhi

'दिलबर गर्ल' ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया 32वां बर्थडे, दुबई से नोरा फतेही ने शेयर की पार्टी की खास झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 6, 2024, 7:30 PM IST

Happ Birthday Nora Fatehi: बॉलीवुड में अपने डांस नंबर से तहलका मचाने वाली नोरा फतेही का आज 32वां बर्थडे है. जिसे उन्होंने दुबई में सेलिब्रेट किया. नोरा ने अपने बर्थडे की खास झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Nora Fatehi birthday
नोरा फतेही बर्थडे

मुंबई: नोरा फतेही आज 6 फरवरी को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं. जिनमें वे अपनी बर्थडे इवनिंग को खुलकर एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने बर्थडे पर ब्लैक ड्रेस पहनी और उसके साथ एक एलिगेंट नेकपीस कैरी किया. इस लुक में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अपनी बर्थडे इवनिंग पर उन्होंने अपने डांस की झलक भी फैंस को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिखाई.

बर्थडे पर विश मांगती हुई नोरा

अरेबिक सॉन्ग्स पर किया डांस

नोरा ने अरेबिक सॉन्ग पर खूबसूरत डांस किया जिसकी वीडियो उन्होंने शेयर की है वहीं बॉलीवुड सॉन्ग कुसु-कुसु पर डांस किया, बर्थडे पर उनके डांस को बर्थडे पार्टी में शामिल हुए फ्रैंड्स खूब चीयर कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर की जिसमें वे अपना बर्थडे केक काट रही हैं. बर्थडे कैंडल दो बार जलाते हुए नोरा अपने जन्मदिन पर दो विश मांगी.

नोरा ने शेयर की पार्टी की झलक
नोरा ने बर्थडे पार्टी पर किया अरेबिक गानों पर डांस

दुबई में किया बर्थडे सेलिब्रेट

नोरा फतेही ने दुबई में दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है जहां से उन्होंन बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक भी दिखाई. नोरा ने बॉलीवुड को कई यादगार और हिट डांस नंबर दिए हैं. दिलबर दिलबर, साकी-साकी, कुसु-कुसु, गर्मी जैसे हिट सॉन्ग्स ने नोरा को फेमस बना दिया. इसके अलावा नोरा कई एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आ चुकी हैं. जैसे विक्की कौशल के साथ पछताओगे एलबम नोरा के सबसे पसंदीदा एलबम्स में से एक हैं. फिल्मों में अपने एक डांस के लिए नोरा 50 लाख के लगभग चार्ज करती हैं. वहीं कई ब्रांड एंडोर्समेंट से भी नोरा की कमाई होती है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details