दिल्ली

delhi

WATCH : फिल्म स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड स्टार्स के गले पड़ीं एक आंटी, देखिए किसको क्या-क्या बोला? - shriya saran

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 18, 2024, 10:44 AM IST

Shriya Saran: 'दो और दो प्यार' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची श्रिया सरन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला उनके कपड़े के बारे में बोलती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखें वीडियो...

Etv Bharat
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: विद्या बालन स्टारर 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है. रिलीज से पहले मेकर्स ने 17 अप्रैल को स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे शामिल हुए. इस मौके पर साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन को भी देखा गया. हॉल के अंदर जाते वक्त एक्ट्रेस को एक बुजुर्ग महिला मिली, जो उनके और उनके ड्रेस के बारे में बात करती दिखीं.

एक पैपराजी ने श्रिया सरन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. वीडियो में एक्ट्रेस को एक बुजुर्ग महिला के साथ खड़ी होती दिख रही हैं. एक्ट्रेस को पैपराजी से घिरता देख महिला कहती है, 'बच्ची कितनी गर्मी में है. एक तो कपड़े ऐसी पहनी हुई. गर्मी कितनी लग रही है.' बुजुर्ग महिला की बात सुनकर श्रिया खिलखिला कर हंस पड़ती हैं. इसके बाद वह महिला उन्हें अंदर की ओर जाने के लिए कहती हैं.

यह महिला सिर्फ श्रिया से नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से भी मिली. महिला ने शहजादा के साथ फोटो क्लिक कराई. ब्लैक टी-शर्ट में कार्तिक आर्यन काफी हैंडसम लग रहे थे.

यह बुजुर्ग महिला टीवी एक्टर शालीन भनोट से भी मिली. जब शालिन पैप्स को पोज दे रहे थे तब वह महिला दौड़कर उनके पास जाती है और गले लगा लेती है. दोनों को हंस कर बात करते हुए देखा गया. महिला एक्टर के साथ फोटो भी क्लिक कराती है.

बुजुर्ग महिला को एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ भी फोटो क्लिक कराते हुए देखा गया. एक्ट्रेस उस बुजुर्ग महिला को हंसकर गले लगाती है. इसके अलावा वे मौनी रॉय से भी मिलती हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details