दिल्ली

delhi

अनंत-राधिका की ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन में डीजे गणेश का चलेगा जादू, धुन पर थिरकेंगे मेहमान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 1, 2024, 3:43 PM IST

DJ Ganesh To Play At Anant-Radhika Pre Wedding Event : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुकी है. इवेंट में शामिल होने के लिए मशहूर हस्तियां गुजरात के जामनगर पहुंच रही हैं. ग्रैंड फंक्शन में डीजे गणेश की धुन पर मेहमान थिरकेंगे. यहां पढ़ें पूरी डिटेल.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:गुजरात का जामनगर सितारों से खचाखच भर गया है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज से शुरू हुई ग्रैंड प्री-वेडिंग इवेंट में हॉलीवुड, बॉलीवुड के साथ ही देश-दुनिया की तमाम मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. इवेंट को और भी शानदार बनाने के लिए सेलिब्रिटिज की शादियों में अपने म्यूजिक की धुन छेड़ चुके डीजे गणेश अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग प्रोग्राम में परफॉर्म करेंगे. फंक्शन में फिल्म जगत के साथ ही खेल और राजनीतिक जगत के भी तमाम दिग्गज इवेंट में पहुंच रहे हैं. ऐसे में जानकारी के अनुसार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की जश्न में डीजे गणेश अपनी शानदार म्यूजिक से रंग भरते नजर आएंगे.

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका की शादी से पहले की जश्न में डीजे गणेश परफॉर्म करने वाले हैं. अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने को तैयार डीजे गणेश रकुल प्रीत-जैकी भगनानी, रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, करण जौहर की बर्थडे पार्टी के साथ ही कई सेलेब्रिटिज की फंक्शन में परफॉर्म कर चुके हैं. इस बीच वह अंबानी फैमिली की इवेंट में भी अपनी धुन छेड़ते नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार डीजे गणेश आज और कल (1-2 मार्च) प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे. डीजे गणेश ईशा अंबानी की सगाई पार्टी में भी परफॉर्म कर चुके हैं. इंटरनेशनल स्टार रिहाना के साथ ही इटली की सिंगर जियोकोंडा वेसिचेली भी परफॉर्म करेंगी.

गुजरात के जामनगर के भव्य रिलायंस ग्रीन्स में 1 मार्च से 3 मार्च तक तीन दिनों तक अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का ग्रैंड इवेंट मनाया जा रहा है. भव्य इवेंट में शामिल होने के लिए फैमिली के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, मानुषी छिल्लर, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के साथ ही मनीष मल्होत्रा भी पहुंच चुके हैं. फिल्म जगत के साथ ही खेल जगत की तमाम सितारों में एमएस धोनी और पत्नी साक्षी, जहीर खान-सागरिका घाटगे, साइना नेहवाल, पत्नी व बेटी के साथ सचिन तेंदूलकर भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे.

यह भी पढ़ें:WATCH: 'जवान' डायरेक्टर एटली से रानी मुखर्जी तक अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में पहुंचे ये स्टार्स, देखें सजावट

ABOUT THE AUTHOR

...view details