दिल्ली

delhi

पीएम मोदी से टक्कर लेने को तैयार कॉमेडियन श्याम रंगीला, वाराणसी से लडे़ेंगे लोकसभा चुनाव - Comedian Shyam Rangeela

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 2:58 PM IST

Comedian Shyam Rangeela : मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने एलान किया है कि वह वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

Comedian Shyam
Comedian Shyam

मुंबई :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने चलते फेमस हुए मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला ने लोकसभा चुनाव 2024 के बीच देशवासियों को बिग ब्रेकिंग न्यूज दी है. श्याम रंगीला ने एलान किया है कि वह पीएम मोदी की वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. कॉमेडियन ने इसका एलान बीते सोमवार अपने एक्स हैंडल पर किया है. फिलहाल उनके इस पोस्ट को लोग एक व्यंग्य के तौर पर देख रहे हैं.

रंगीला ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है, 'वाराणसी से मैं चुनाव लड़ूंगा, क्योंकि आजकल किसी का भरोसा नहीं कौन-कब नामांकन वापस ले ले'. वहीं, एक इंटरव्यू में कॉमेडियन ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से पीएम मोदी को चुनौती देने जा रहे हैं. रंगीला ने कहा है कि इस हफ्ते वह वाराणसी पहुंचकर पीएम मोदी के खिलाफा पर्चा दाखिल करेंगे.

ऐसा क्यों कर रहे रंगीला?

वहीं, रंगीला का कहना है कि मौजूदा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या कर उसे पाताल में पहुंचा दिया है और वह इसे जिंदा करने के लिए चुनाव मैदान में उतर रहे हैं. 29 साल के श्याम रंगीला ने कहा है कि वह उन्होंने चुनाव लड़ने का मन बना लिया है और वह वाराणसी जाने वाले हैं. रंगीला ने कहा है, वाराणसी में मैं यह कहने के लिए तैयार हूं कि लोकतंत्र खतरे में नहीं है, यहां लोगों को वोट के लिए विकल्प मिलेगा, सूरत और इंदौर जैसी स्थिति नहीं होगी'. गौरतलब है कि इंदौर और सूरत में कांग्रेस उम्मीदवार ने नाम वापस ले लिए, वहीं, सूरत में बीजेपी उम्मीदवार को निर्विरोध जीत मिलने की राह साफ हो गई है.

वहीं, जब रंगीला से ईडी के डर का सवाल किया गया तो कॉमेडियन ने कहा, मुझे कोई डर नहीं है, जब ईडी मेरे बैंक खाते खंगालेगी तो उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है, मैं तो असली फकीर हूं, जो झोला उठाकर चल देंगे जी.

ये भी पढ़ें : PM मोदी की मिमिक्री करना श्याम रंगीला को पड़ा भारी, 11 हजार रुपये का जुर्माना


ABOUT THE AUTHOR

...view details