दिल्ली

delhi

'मेरी लाइफ लाइन, मेरी लकी लाइन...', चिरंजीवी ने अपनी लेडी लव सुरेखा को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 18, 2024, 12:36 PM IST

Chiranjeevi Wife Surekha Birthday: साउथ मेगास्टार चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा का आज जन्मदिन है. इस खास दिन पह मेगास्टार ने खास अंदाज में अपनी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: साउथ मेगास्टार चिरंजीवी आज (18 फरवरी) अपनी खूबसूरत वाइफ सुरेखा कोनिडला का जन्मदिन मना रहे हैं. सुरेखा के जन्मदिन पर एक यादगार तस्वीर साझा करते हुए मेगास्टार ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

चिरंजीवी कोनिडला ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सुरेखा के साथ तस्वीर पोस्ट की है. अपनी पत्नी पर प्यार बरसाते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी लाइफ लाइन, मेरी लकी लाइन, मेरी पार्टनर सुरेखा. हैप्पी बर्थडे मेरी लाइफलाइन और मेरी ताकत का सबसे बड़ा स्तंभ सुरेखा. बहुत-बहुत शुभकामनाएं.'

तस्वीर में चिरंजीवी को सुनहरे कलर के कुर्ता में देखा जा सकता है. वहीं, सुरेखा रेड और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. कपल एक-दूसरे की आंखों में प्यार में डूबते दिख रहे हैं. एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस ने सुरेखा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. इस पोस्ट पर कपल की बेटी श्रीजा कोनिडेला ने कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में दिल वाला इमोजीज छोड़ा है.

हाल ही में चिरंजीवी को तेलंगाना की राज्यपाल ने राजभवन में निमंत्रण दिया है. मेगास्टार अपनी पत्नी सुरेखा के साथ वहां पहुंचे, जहां राज्यपाल डॉ. तमिलसाई साउंडराजन ने शानदार तरीके से स्वागत किया. इस खास मुलाकात की झलक को एक्टर ने अपने फैंस संग साझा किया था. राज्यपाल ने चिरंजीवी को पद्म विभूषण के बधाई दी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details