दिल्ली

delhi

'साक्षात देवी...', मेगास्टार चिरंजीवी ने अपनी मां का खास अंदाज में मनाया जन्मदिन

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 30, 2024, 7:54 AM IST

Chiranjeevi Mother Anjana Devi's Birthday: साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने 29 जनवरी को अपनी मां अंजना देवी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया. एक्टर ने इस खास जश्न की तस्वीरें अपने फैंस संग साझा की है. देखें चिंरजीवी की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें...

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: मेगास्टार चिरंजीवी का अपनी मां अंजना देवी के साथ एक खास रिश्ता है. एक्टर ने अपने बिजी शेड्यूल में भी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने और खास दिन को मनाने के लिए समय निकाल लेते हैं. 29 जनवरी को एक्टर की मां का जन्मदिन था. चिरंजीवी ने अपनी मां के साथ उनका खास दिन मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

चिरंजीवी ने बीते सोमवार को आधी रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी मां अंजना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों की एक छोटी-सी सीरीज पोस्ट की है. इन तस्वीरों में वे अपनी मां के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. इस खास दिन को साझा करते हुए मेगास्टार ने कैप्शन में लिखा है, 'साक्षात देवी, उस मां को जिसने मुझे पाला, प्रेमपूर्वक जन्मदिन की बधाई'.

तस्वीरों पर नजर डालें तो कैमरे में केक काटने की कुछ मनमोहक पल कैद किए गए है. पहली तस्वीर में चिरंजीवी को अपनी मां को केक खिलाते हुए देखा जा सकता है. इस खास पल पर चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा कोनिडेला भी उनके साथ है. एक अन्य तस्वीर में उनके साथ कुछ रिश्तेदार भी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी को चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने की घोषणा की गई. इस खुशखबरी के बाद मेगास्टार को हर तरफ से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई. राम चरण से लेकर एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी तक ने उन्हें इस खास उपलब्धी के लिए बधाई दी. चिरंजीवी के वर्क फ्रंट की बात करें को तो वह अगली बार वशिष्ठ की निर्देशित 'विश्वंभरा' में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details