उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने किए काशी विश्वनाथ के दर्शन, पीएम मोदी के लिए कह दी यह बात - Bollywood star Govinda

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 11:55 AM IST

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चीची के नाम से मशहूर फिल्म एक्टर गोविंदा गुरुवार की रात बनारस पहुंचे थे. उन्होंने भगवान भोलेनाथ की आरती से पहले विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चीची के नाम से मशहूर फिल्म एक्टर गोविंदा गुरुवार की रात बनारस पहुंचे थे.

वाराणसी:हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में चीची के नाम से मशहूर फिल्म एक्टर गोविंदा गुरुवार की रात बनारस पहुंचे थे. उन्होंने भगवान भोलेनाथ की आरती से पहले विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन किया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने गोविंदा के साथ सेल्फी भी ली. गोविंदा ने भी हर-हर महादेव का जयघोष लगाया. इस दौरान पीएम मोदी के वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ने पर अपनी शुभकामनाएं दीं.

हर साल पहुंचते हैं वाराणसी

फिल्म स्टार गोविंदा का बनारस से बेहद लगाव है. वह साल में काम से कम दो बार बनारस जरूर पहुंचते हैं. पिछले साल दिसंबर में भी वह अपनी पत्नी के साथ वाराणसी आए थे और काशी विश्वनाथ मंदिर, अन्नपूर्णा मंदिर, काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया था. रंगभरी एकादशी के बाद गोविंदा अचानक काशी पहुंचे और उन्होंने विधिवत षोडशोपचार पूजन करने के साथ ही बाबा विश्वनाथ का दर्शन संपन्न किया. विश्वनाथ मंदिर प्रशासन की तरफ से उन्हें रुद्राक्ष की माला अंग वस्त्रम और बाबा का प्रसाद भेंट किया गया.

पीएम मोदी को दीं शुभकामनाएं

गोविंदा बेहद ही शांत और भक्तिभाव में लीन दिखाई दिए. मंदिर में अंदर जाते और बाहर निकलते वक्त उन्होंने हर-हर महादेव का जयघोष किया. गोविंदा को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता दिखाई दी. बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत ही अच्छे तरीके से पूजन पाठ संपन्न हुआ और एक श्लोक पढ़कर उन्होंने भोलेनाथ को प्रणाम किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनारस से तीसरी बार चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें : वाराणसी में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम - Varanasi News

यह भी पढ़ें : कारोबार में घाटे से परेशान बैटरी कारोबारी ने दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस - Businessman Commits Suicide

ABOUT THE AUTHOR

...view details