दिल्ली

delhi

सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' की एक्ट्रेस हेजल कीच मना रहीं बर्थडे, पति युवराज सिंह ने ऐसे किया विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 28, 2024, 3:25 PM IST

Bodygaurd Actress Hazel Keech Birthday : युवराज सिंह आज अपनी स्टार वाइफ हेजल कीच का बर्थडे मना रहे हैं. इस खास मौके पर सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड की एक्ट्रेस को पति युवराज से बर्थडे पर प्यारा सा विश मिला है.

Bodygaurd Actress Hazel Keech
Bodygaurd Actress Hazel Keech

मुंबई :टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के लिए आज बेहद खास दिन है. आज युवराज सिंह अपनी विदेशी स्टार वाइफ हेजल कीच का 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर युवराज सिंह ने अपनी वाइफ के लिए एक खूबसूरत और स्वीट बर्थडे पोस्ट छोड़ा है. पत्नी के नाम इस स्वीट बर्थडे पोस्ट के साथ युवराज सिंह ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में कपल की खूबसूरत तस्वीरों का पिटारा है. हेजल कीच को कई फिल्मों में देखा जा चुका है. हेजल को सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड से पॉपुलैरिटी मिली थी.

युवराज सिंह ने पत्नी को किया विश

युवराज सिंह ने आज 28 फरवरी को पत्नी हेजल के नाम एक स्वीट बर्थडे पोस्ट कर लिखा है, अपनी दो लिटिल जलेबी के साथ जिंदगी मस्त है, और शानदार मॉम हेजल का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, सबसे मजेदार बात हमने जीवन के सबसे शानदार पल इस वीडियो में कैद किए हैं, हैप्पी बर्थडे बेबी, आपको ढेर सारा प्यार.

युवराज-हेजल की शादी और बच्चे

बता दें, बता दें, युवराज सिंह और हेजल कीच ने साल 2016 में शादी रचाई थी और इस शादी से उन्हें 25 जनवरी 2022 में एक बेटा ओरियन और 25 अगस्त 2023 को बेटी ऑरा हुई. बता दें, शादी के बाद हेजल को किसी फिल्म में नहीं देखा गया. साल 2016 में फिल्म बांके की क्रैजी बारात में उन्हें देखा गया था.

वहीं, कॉमेडी सर्कस (2012), झलक दिखला जा 6 (2013) और बिग बॉस 7 (2013) में हेजल को देखा गया था.

ये भी पढ़ें : पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के घर में हुई चोरी, कैश और ज्वैलरी गायब


ABOUT THE AUTHOR

...view details