दिल्ली

delhi

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी ने क्रिकेटर शुभमन गिल संग की पार्टी, सामने आईं तस्वीरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 10, 2024, 7:51 PM IST

Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में क्रिकेटर शुभमन और बाकी 'बिग बॉस 17' के एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी की. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

Munawar Faruqui
मुनव्वर फारुकी

मुंबई:बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में क्रिकेटर शुभमन गिल और निर्माता राघव शर्मा के साथ पार्टी की. तीनों सेलिब्रिटीज की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. फोटो के इंटरनेट पर शेयर होने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए और तस्वीर पर अपना रिएक्शन देने लगे. इसके अलावा और भी फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमें बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट्स मुनव्वर के साथ पार्टी कर रहे हैं. यह बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी और मुनव्वर फारुकी की सक्सेस पार्टी है.

फैंस ने दिए ये रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट किया, 'राजा और प्रिंस एक ही फ्रेम में'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुनव्वर किंग'. वहीं एक और फैन ने लिखा, 'डोंगरी के राजा'. अनजान लोगों के लिए, मुनव्वर ने अपने शुरुआती लाइफ का एक बड़ा हिस्सा मुंबई के डोंगरी में बिताया. सेलिब्रिटी के प्रतिष्ठित बिग बॉस ट्रॉफी के साथ डोंगर लौटने के बाद फैंस अपने फेवरेट की झलक पाने के लिए उमड़ पड़े.

मुनव्वर ने 'जमाल कुडू' पर किया डांस

मुनव्वर ने पार्टी में एनिमल में बॉबी के फेवरेट डांस 'जमाल कुडू' का सिग्नेचर स्टेप किया. उनके साथ ही अन्य लोगों ने भी इसको एंजॉय किया. वहीं बिग बॉस 17 के अन्य कंटेस्टेट्स अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, अनुराग डोभाल, सनी आर्य, रिंकू धवन जैसे भी पार्टी का हिस्सा थे. सभी लोगों को केक कट करते हुए और पार्टी एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details