बिहार

bihar

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के सॉन्ग "डिफेंडर" ने मचाया धमाल, ब्लैक में दिखें दोनों Killer - Song Defender

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 6, 2024, 4:56 PM IST

Mankirat Aulakh Song Defender: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह और पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख का न्यू सॉन्ग "डिफेंडर" रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही इसे दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर ये सॉन्ग अब ट्रेंड करने लगा है. यहां देकें वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह और पंजाबी रॉक स्टार मनकीरत औलख की जोड़ी ने अपने नए गाने "डिफेंडर" से धमाल मचा दिया है. यह गाना देखते ही देखते वायरल हो गया और अभी यूट्यूब पर म्यूजिक क्षेत्र में 23 नंबर पर ट्रेंड करने लगा है. एनर्जेटिक रिदम और कैची बिट्स पर अक्षरा सिंह का मूड इस गाने में अपलिफ्ट करने वाला है.

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का न्यू लुक

हरियाणी सॉन्ग में अक्षरा का जलवा:वहीं गाने में मनकीरत औलख अपने स्वैग वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने के व्यूज का मीटर तेजी से भाग रहा है. डिफेंडर एक हरियाणवी पॉप ट्रैक है, जिसे मनकीरत औलख ने अपनी आवाज दी है. साथ में हरियाणा की फीमेल सिंगर रेणुका पंवार की खूबसूरत वॉइस ने इस गाने में चार चांद लगाया है, जिस पर अक्षरा सिंह की अदाओं से गाने की खूबसूरती और भी बढ़ गई है.

दोनों ब्लैक में दिकें किलर

मनकीरत औलख के साथ अक्षरा का स्वैग: पंजाबी रॉक स्टार मनकीरत औलख, हरयाणवी वॉइस सेंशेसन रेणुका पंवार और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की तिकड़ी ने इस गाने को शानदार बना दिया है. अक्षरा सिंह ने अपने इस गाने को लेकर खुशी जाहिर की और कहा कि यह नए स्टाइल का गाना है, जो ट्रेंड सेट करता है. "मैं खुश हूं कि देश के दिग्गज कलाकारों के साथ इस गाने को किया है और उम्मीद करती हूं कि सभी को यह पसंद आएगा."

साथ नजर आए अक्षरा सिंह और मनकीरत औलख

पैंस को पसंद आया सॉन्ग: बता दें कि मनकीरत औलख पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में से एक हैं, तो वहीं अक्षरा सिंह भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के अभिनय और गायकी की दुनिया में राज करने वाली कलाकार हैं. इन दिनों वे दोनों गाना डिफेंडर में एक साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने का उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था, जो अब पूरा हो गया. इस गाने को मनकीरत औलख और रेणुका पंवार ने गाया है. म्यूजिक सेवी, लिरिक्स रईस का है, निर्देशक शेरा हैं.

स्वैग में नजर आईं अक्षरा सिंह

पढ़ें-राम मंदिर के उद्घाटन से पहले अक्षरा सिंह ने कहा 'राम सबके हैं', नया गाना रिलीज होने के साथ हुआ वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details