दिल्ली

delhi

सलमान खान के फैन को गैंगस्टर बिश्नोई के नाम पर प्रैंक करना पड़ा भारी, गिरफ्तार - Salman Khan fan

By ANI

Published : Apr 19, 2024, 11:01 PM IST

Salman Khan's fan arrested: बांद्रा पुलिस ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर प्रैंक बुकिंग करने वाले सलमान खान के एक फैन को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले ही दो शख्स ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की थी.

Salman Khan
(फाइल फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: बांद्रा पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास से कैब बुक करने के आरोप में एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के 20 वर्षीय युवक रोहित त्यागी के रूप में हुई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी ने एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन के लिए लॉरेंस विश्नोई के नाम पर एक कैब बुक की थी.

पुलिस ने कहा, 'जब कैब ड्राइवर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां के चौकीदार से बुकिंग के बारे में पूछा, तो चौकीदार पहले तो दंग रह गया, उसने तुरंत बुकिंग की जानकारी पास के बांद्रा पुलिस स्टेशन को दी.' इसी पर कार्रवाई करते हुए मुंबई की बांद्रा पुलिस ने कैब ड्राइवर से पूछताछ की और ऑनलाइन कैब बुक करने वाले शख्स के बारे में जानकारी हासिल की.

पुलिस ने कहा, 'जिस व्यक्ति ने कैब बुक की थी वह गाजियाबाद का 20 वर्षीय छात्र निकला, जिसकी पहचान रोहित त्यागी के रूप में हुई.' पुलिस ने आगे कहा कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों ने मजाक के तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया और अदालत के सामने पेश किया गया जिसके बाद उन्हें दो दिनों के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया. मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

इससे पहले मंगलवार को कच्छ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. बाद में, शहर की एक अदालत ने गोलीबारी की घटना के सिलसिले में दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक मुंबई अपराध शाखा की हिरासत में भेज दिया. आरोपियों की पहचान बिहार के विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के रूप में हुई, जिन्हें मेडिकल जांच के बाद अदालत में पेश किया गया.

रविवार सुबह करीब 5 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दोनों आरोपियों ने टोपी पहन रखी थी और बैकपैक ले रखा था. क्लिप में उन्हें अभिनेता के घर की ओर गोलीबारी करते हुए भी दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details