दिल्ली

delhi

सॉलिड एक्शन से भरी 'बड़े मियां छोटे मियां' को सेंसर बोर्ड से मिला कौनसा सर्टिफिकेट?, जानें कितने घंटे की है फिल्म - Bade Miyan Chote Miyan

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 4, 2024, 10:41 AM IST

Updated : Apr 4, 2024, 10:47 AM IST

Bade Miyan Chote Miyan and CBFC : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' को सेंसर बोर्ड ने कौनसा सर्टिफिकेट पकड़ाया और साथ ही जानिए फिल्म का रनटाइम कितना है.

Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

हैदराबाद :अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज की दहलीज पर खड़ी है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां आगामी ईद के मौके पर 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने बनाया है. इससे पहले फिल्म बड़े मियां छोटे मियां केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से होकर गुजरी. आइए जानते हैं सेंसर बोर्ड में फिल्म को क्या मिला. बता दें, सेंसर बोर्ड ने फिल्म यू/अ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है, यानि अब 12 साल की कम उम्र के बच्चे भी इस फिल्म को अपने पेरेंट्स के साथ देख सकते हैं. वहीं, फिल्म 164 मिनट की है.

अक्षय और टाइगर के फैंस हैं बेताब

बता दें, इस फिल्म की बदौलत ही पहली बार बॉलीवुड के दो एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सिल्वर स्क्रीन पर साथ आ रहे हैं. ऐसे में अक्षय और टाइगर के फैंस के लिए उन्हें साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. इस फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को देखा जाएगा.

'मैदान' से होगा मुकाबला

10 अप्रैल को बडे़ मियां छोटे मियां को सोलो रिलीज नसीब नहीं हुई है. इस दिन अजय देवगन स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' भी रिलीज हो रही है, जो लंबे समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म में अजय देवगन टीम इंडिया के पूर्व फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार करते दिखेंगे. ऐसे में दोनों ही फिल्में दमदार लग रही हैं. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बिग ओपनिंग लेती है.

ये भी पढ़ें :

अक्षय कुमार ने देखा 'द गोट लाइफ' का ट्रेलर, 'खिलाड़ी' ने दी फिल्म की ऑस्कर जीत की गारंटी

बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने 'मैदान' को दी हरी झंडी, चौंका देगा फिल्म का रनटाइम

Last Updated :Apr 4, 2024, 10:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details