दिल्ली

delhi

'बाप मत बना मुझे', आखिर करण जौहर ने एक्टर वरुण धवन से ऐसा क्यों कहा, वीडियो में देखें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 20, 2024, 1:17 PM IST

Baap Mat Bana Mujhe Karan Johar : एक इवेंट में वरुण धवन ने करण जौहर के सरेआम पैर छुए थे और फिर अब करण जौहर का इस पर रिएक्शन आया है.

Baap Mat Bana Mujhe
Baap Mat Bana Mujhe

मुंबई :मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने बीती 19 मार्च को प्राइम वीडियो के साथ मिलकर अपनी तीन नई वेब-सीरीज का एलान किया है. मुंबई में हुए प्राइम वीडियो के ढेरों सीरीज लॉन्चिंग पर करण जौहर समेत यहां लॉन्च हुई सभी सीरीज की स्टारकास्ट और मेकर्स पहुंचे थे. इस दौरान वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर मोस्ट अवेटडेट सीरीज सीरीज सिटाडेल: हनी बनी लॉन्च हुई. इस दौरान स्टेज पर वरुण धवन के साथ सामंथा भी मौजूद थी. पहले वरुण ने करण के पैर छुए और फिर सामंथा ने भी वैसा किया. करण ने सामंथा के पैर छूने पर No..No.. कहा और आज वरुण धवन के ऐसा करने पर अपना रिएक्शन दिया है.

करण जौहर के पैर छूते हुए वरुण धवन

बाप मत बना मुझे- करण जौहर

करण जौहर ने अपनी इंस्टास्टोरी पर प्राइम वीडियो इवेंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन फिल्ममेकर करण जौहर के पैर छू रहे हैं. इस फोटो को शेयर करण जौहर ने लिखा है, वरुण धवन मेरा आशीर्वाद ले रहा है, मेरी उम्र के पड़ाव में मेरी अभिव्यक्ति, वरुण तुम मेरे दोस्त है यार बाप मत बना मुझे, मेरे अंदर का वानाबे जेन जाग गया'.

करण जौहर की नई सीरीज

करण जौहर ने प्राइम वीडियो इवेंट में अपनी बीती 19 मार्च को तीन नई सीरीज द ट्राइब, डार्लिंग पार्टनर्स और अनन्या पांडे स्टारर कॉल मी बे लॉन्च की. यह सभी सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी. फिलहाल इन सबी सीरीज की ओटीटी पर स्ट्रीमिंग की डेट का खुलास नहीं किया गया है. वहीं, वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की सिटाडेल: हनी बनी की स्ट्रीमिंग डेट सामने नहीं आई है.

बता दें, सिटाडेल: हनी बनी प्रियंका चोपड़ा की विदेशी सीरीज सिटाडेल का देसी वर्जन है.

ये भी पढ़ें : WATCH : 'सिटाडेल' की लॉन्चिंग पर सामंथा ने छुए पैर तो 'भड़के' करण जौहर, चिल्लाकर बोले- No No...


ABOUT THE AUTHOR

...view details