दिल्ली

delhi

अथिया-राहुल मना रहे शादी की पहली सालगिरह, एक्ट्रेस के पिता और भाई ने ऐसे किया जोड़े को विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 23, 2024, 1:20 PM IST

Athiya Shetty-KL Rahul On1st Wedding Anniversary : अथिया शेट्टी और केएल राहुल को उनकी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर पिता सुनील शेट्टी के साथ ही उनके भाई अहान शेट्टी ने भी खास अंदाज में विश किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म के साथ ही खेल जगत के फेमस और मोस्ट पॉपुलर कपल एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल आज अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. लवली कपल को ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं. इस बीच अपनी लाडली अथिया और दामाद केएल राहुल पर प्यार लुटाते हुए सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में बधाई दी है. वहीं, अथिया के भाई अहान शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी विश की है.

बता दें कि एक्टर और अथिया शेट्टी के पिता ने अपनी बेटी और दामाद को खास अंदाज में बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया. कपल की खूबसूरत तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी बच्चों. खूबसूरत तस्वीर में अथिया और राहुल बेहद खूबसूरत और रोमांटिक अंदाज में एक-दूजे के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, अहान शेट्टी ने शादी की एक खूबसूरत और कभी न देखी गई तस्वीर के साथ लिखा 'वक़्त कितनी जल्दी बीत जाता है! फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई. शादी की शेयर्ड तस्वीर में अहान कोई रस्म अदा करते नजर आ रहे हैं.

आगे बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने साल 2019 में डेटिंग शुरू करने के बाद पिछले साल ही एक-दूजे को हमेशा-हमेशा के लिए अपना जीवनसाथी बना लिया और दोनों ने साल 2023 में शादी कर ली थी. मुंबई में दोनों ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था. इस बीच अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2015 में आई फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ सूरज पंचोली लीड एक्टर थे. इसके बाद वह 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' में भी नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चलेगा मनोज बाजपेयी का जादू, 'द फैबल' का होगा प्रीमियर

ABOUT THE AUTHOR

...view details